Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, जवानों ने दो दहशतगर्द किए ढेर

जम्मू में डोडा के बाद अब कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस बीच खबर है कि जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। यहां दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। इससे पहले आज सुबह जम्मू के डोडा के अंतर्गत कास्तीगढ़ में भी जवानों का आतंकियों से सामना हुआ था। इसमें दो जवान घायल हो गए थे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 18 Jul 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

जेएनएन, श्रीनगर। जम्मू संभाग के डोडा के बाद अब उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। कुपवाड़ा के अंतर्गत नियंत्रण रेखा के पास केरन सेक्टर में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। 

चिनार कॉर्प्स,भारतीय सेना ने ट्वीट कर बताया कि ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें मौके पर ही ढेर कर दिया गया। सेना ने बताया कि घुसपैठ विरोधी अभियान जारी है।

इससे पहले आज जम्मू के डोडा के अंतर्गत कस्तीगढ़ में भी सुरक्षाबलों का सामना आतंकियों से हुआ था। यहां दहशतगर्दों की ओर से फायरिंग में दो जवान घायल हो गए थे। इस वारदात के बाद से जवानों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। 

डोडा में दो जवान हुए घायल

डोडा के कस्तीगढ़ में एक जवान बुरी तरह घायल हो गया था, जो अब खतरे से बाहर है। खराब मौसम के बावजूद जवान को उधमपुर में कमांड अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, डोडा में आतंकियों को ढेर करने के लिए सेना अभियान में जुटी है। 

रामबन-डोडा रेंज के डीआइजी श्रीधर पाटिल  ने कहा कि फिलहाल सर्च अभियान जारी है, हम इस ऑपरेशन को जल्द सफल बनाएंगे। इससे ज्यादा मैं अधिक जानकारी नहीं साझा कर सकता।

यह भी पढ़ें- Encounter in Doda: जम्‍मू-कश्‍मीर के डोडा में चौथे दिन भी तलाशी अभियान जारी, आतंकियों की गोलीबारी में दो जवान घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर