Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blast in Sopore: सोपोर में स्क्रैप डीलर की दुकान में विस्फोट, चार लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में स्थित एक कबाड़े की दुकान में संदिग्ध रूप से ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं ब्लास्ट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम हादसे की जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही हादसे के सटीक कारण का पता चल पाएगा।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
सोपोर में स्क्रैप डीलर की दुकान में विस्फोट में चार की मौत।

पीटीआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सोपोर शहर की शेर कॉलोनी में एक स्क्रैप डीलर की दुकान के अंदर ब्लास्ट हो गया। इस हादस में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया।

ट्रक से उतार रहे थे स्क्रैप

बारामूला जिले के सोपोर शहर के शेर कॉलोनी में एक स्क्रैप डीलर की दुकान के अंदर हुआ। जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त कुछ लोग ट्रक से स्क्रैप उतार रहे थे। अधिकारियों के अनुसार, दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान नजीर अहमद नादरू (40), आजिम अशरफ मीर (20), आदिल राशिद भट (23) और मोहम्मद अजहर (25) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Accident: जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर में भीषण सड़क हादसा, तेज गति से आ रही मिनी बस पलटी; 30 लोग घायल

शेर कॉलोनी के रहने वाले थे सभी मृतक

मरने वाले सभी पीड़ित शेर कॉलोनी के निवासी थे। हालांकि, विस्फोट के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच कर रही है। जांच के बाद ही सटीक कारणों का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें: Jammu News: पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप