Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar News: 'क्या उनके पास मृतकों को वापस लाने की शक्ति है', राज नाथ सिंह के दौरे पर फारूक अबदुल्ला ने दिया बयान

बुधवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के राजौरी-पुंछ दौरे पर बयान देते हुए कहा कि उन्हें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जम्मू-कश्मीर यात्रा से कोई आशा नहीं है लेकिन उम्मीद करते हैं कि पुंछ में मारे गए नागरिकों की मौत जैसी घटनाएं दोबारा न हो। फारूक अबदुल्ला ने आगे कहा कि क्या उनके पास मृतकों को वापस लाने की शक्ति है।

By Agency Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 27 Dec 2023 07:56 PM (IST)
Hero Image
राज नाथ सिंह के दौरे पर फारूक अबदुल्ला का बयान (फाइल फोटो)

पीटीआई, श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के राजौरी-पुंछ दौरे पर बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि उन्हें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जम्मू-कश्मीर यात्रा से कोई आशा नहीं है, लेकिन उम्मीद करते हैं कि पुंछ में मारे गए नागरिकों की मौत जैसी घटनाएं दोबारा न हो।

मृतकों को वापस ला सकते हैं- फारूक अबदुल्ला

फारूक अबदुल्ला ने आगे कहा कि क्या वह मृतकों को वापस ला सकते हैं, क्या उनके पास वह शक्ति है। लेकिन वह इतना जरूर कर सकते हैं कि ऐसा अन्याय किसी के साथ दोबारा न हो। उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि लोग हमारे मारे गए थे और रक्षा मंत्री प्रभावित परिवारों के घावों पर मरहम लगाएंगे।

ये भी पढ़ें- "सेना का प्रत्येक जवान"..., राजौरी में राजनाथ सिंह ने बहादुर जवानों को कुछ इस तरह बढ़ाया उत्साह

बीते गुरुवार आतंकियों ने किया था हमला 

बता दें कि पिछले गुरुवार को पुंछ में सेना के दो वाहनों पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया था और इसमें चार सैनिकों की मौत हो गई थी। इसके बाद सेना ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया था और इनमें से तीन लोगों की हिरासत में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। 

सुरक्षा स्थिती की समीक्षा करने के लिए राजनाथ सिंह पहुंचे राजौरी-पुंछ

इसी के चलते सेना के वाहनों पर हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए रक्षा मंत्री राज नाथ सिंह ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी-पुंछ का दौरा किया और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और सेना प्रमुख मनोज पांडे के साथ ग्राउंड जीरो पर पहुंच कर समीक्षा भी की।

ये भी पढ़ें- साल के आखिर में आतंकवाद पर सरकार का बड़ा एक्शन, मसरत आलम की मुस्लिम लीग पर लगा UAPA; अमित शाह ने किया एक्स पर पोस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर