Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: 'दोनों देश में चाहते हैं शांति, केंद्र उठाए कोई कदम'; आतंकी हमलों पर बोले फारूक अब्‍दुल्‍ला

जम्‍मू कश्‍मीर में हो रहे आतंकी हमलों (Jammu Kashmir Terror Attacks) पर नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के अध्‍यक्ष फारूक अब्‍दुल्‍ला (Farooq Abdullah) ने कहा है कि इस तरह के हमले होने बेहद दुखद है। केंद्र सरकार (Central Government) को आतंकी हमलों पर रोक लगाने के लिए कोई कदम उठाने चाहिए। साथ ही उन्‍होंने कहा कि हम दोनों देशों में शांति चाहते हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Tue, 30 Jul 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
आतंकी हमलों पर फारूक अब्‍दुल्‍ला ने भारत सरकार से की अपील (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर में हो रहे आतंकी हमलों (Jammu Kashmir Terror Attacks) पर नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के अध्‍यक्ष फारूक अब्‍दुल्‍ला (Farooq Abdullah) का बयान सामने आया है। उन्‍होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है। साथ ही नेकां अध्‍यक्ष ने भारत सरकार से आतंकवाद पर रोक लगाने की भी अपील की।

दोनों देशों के बीच चाहते हैं शांति: नेकां अध्‍यक्ष

फारूक अब्‍दुल्‍ला ने जम्‍मू कश्‍मीर में बनी आतंकवाद की स्थिति पर कहा कि अगर यह जारी रहा तो एक समय आएगा जब भारत इसे बर्दाश्‍त नहीं कर पाएगा। उन्‍होंने आगे कहा कि भारत सरकार को आतंकवाद को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आतंकवाद बढ़ रहा है। हम दोनों देशों के बीच शांति चाहते हैं। स्थिति हमारे लिए चिंताजनक और खतरनाक है।

जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकी हमले

जम्‍मू कश्‍मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकी हमलों का सिलसिला जारी है। वहीं सोमवार को भी पुंछ इलाके में संदिग्‍धों को देखा गया था। 14 जुलाई को कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ का प्रयास किया था। इसके बाद से जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। 

यह भी पढ़ें: Jammu Terror Attack: पुंछ में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकियों की गोलीबारी में जवान बलिदान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर