Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir: श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर सुरक्षाबलों ने चार युवकों को इस आरोप में पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

Jammu Kashmir News श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर शनिवार को सुरक्षाबलों ने फर्जी टिकट के आधार पर घुसे चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पकड़े गए चारों युवक स्थानीय हैं। इनके पास से विमान के जो टिकट मिले हैं वे फर्जी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज किया। परिजनों को एयरपोर्ट के भीतर तक छोड़ने आए थे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
Srinagar News: श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर सुरक्षाबलों ने चार युवकों को इस आरोप में पकड़ा। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा(Srinagar International Airport) पर शनिवार को सुरक्षाबलों ने फर्जी टिकट के आधार पर घुसे चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

चारों के पास विमान के मिले फर्जी टिकट 

पकड़े गए चारों युवक स्थानीय हैं। इनके पास से विमान के जो टिकट मिले हैं, वे फर्जी हैं। इन चारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस संदर्भ में हुमहामा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

चारों युवक स्थानीय निवासी

पकड़े गए चारों युवकों की पहचान मोहम्मद अशरफ शेख निवासी बागियास छत्ताबल श्रीनगर, जुनैद अहमद बट निवासी उत्तरसु नेजीगुंड अनंतनाग, आकिब मुश्ताक निवासी लाल बाजार श्रीनगर और शाकिर मुश्ताक निवासी ईदगाह श्रीनगर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir: सेना बनी देवदूत! दो नवजात समेत 27 लोगों को निकाला सुरक्षित, बर्फबारी के बाद 24 घंटे अलर्ट मोड पर जवान

परिजनों को एयरपोर्ट के भीतर तक आए थे छोड़ने

संबंधित थानों में चारों के बारे में जानकारी ली जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि यह किसी विमान मे बैठने के इरादे से नहीं आए थे, बल्कि उमरा पर सऊदी अरब जा रहे अपने परिजनों को एयरपोर्ट के भीतर तक छोड़ने के लिए आए थे।

इसलिए इन्होंने कुछ पुरानी टिकटों में छेड़खानी कर उन पर तीन फरवरी की तारीख व कुछ अन्य बदलाव किए थे। फिलहाल, चारों से पूछताछ की जा रही है कि उनका फर्जी टिकट से सफर करने का मकसद क्या था। उनके परिवार से चारों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें: Jammu: पत्नीटॉप और पंचैरी सहित कई हिस्सों में हिमपात, श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग बंद; अगले दो दिन ऐसा रहेगा मौसम