Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: 'मैं हर पार्टी के हर नेता का...', उधमपुर सीट पर चुनाव के बीच गुलाम नबी आजाद का आया बयान

उधमपुर सीट पर आज वोटिंग हो रही है। पांच जिलों के करीब 16 लाख मतदाता अपने मनपसंद के कैंडिडेट को वोट कर रहे हैं। इसी बीच डीपीएपी पार्टी के मुखिया और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वह हर पार्टी के नेताओं का सम्मान करते हैं फिर चाहे वह नेता छोटा हो या बड़ा। आजाद ने इस संबंध में अपने नेताओं को हिदायत भी दी है।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 19 Apr 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: मैं हर पार्टी के नेता का करता हूं सम्मान-गुलाम नबी आजाद। फाइल फोटो

एएनआई, श्रीनगर। (Jammu Kashmir Lok Sabha Lok Sabha Election Hindi News) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं हर पार्टी के हर नेता का सम्मान करता हूँ। चाहे वे छोटे हों या बड़े। मैंने अपनी पार्टी के नेताओं से कहा है कि वे अन्य दलों के नेताओं पर टिप्पणी न करें बल्कि हमारे एजेंडे पर ध्यान केंद्रित करें।

— ANI (@ANI) April 19, 2024

आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने आगे कहा कि अपनी पार्टी के वह (अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट से डीपीएपी उम्मीदवार, मोहम्मद सलीम पर्रे) एक शिक्षित युवा हैं। जो एक निर्वाचित डीडीसी सदस्य हैं और इस तथ्य के साथ कि उन्होंने कानून की पढ़ाई की है, अब तक वह व्यक्तिगत मामलों की वकालत कर रहे हैं। वह संसद में राज्य के लोगों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर