Move to Jagran APP

आतंकियों ने दबा दी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करती 'एजाज की आवाज', केंद्र की नीतियों से प्रभावित थे पूर्व सरपंच

शोपियां में शनिवार रात आतंकी हमले में मारे गए भाजपा के पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से खासे प्रभावित थे। वह लगातार प्रधानमंत्री की नीतियों की तारीफ करते थे। आतंकियों और उनके आकाओं को यह रास नहीं आया और उन्होंने एजाज की आवाज दबा दी। उनकी मौत के बाद अब उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 19 May 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
आतंकी हमले में मारे गए पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख का वीडियो वायरल (फोटो- वीडियो ग्रैब)

राज्य ब्यूरो, जागरण, श्रीनगर। शोपियां में शनिवार रात आतंकी हमले में मारे गए भाजपा के पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से खासे प्रभावित थे। वह लगातार प्रधानमंत्री की नीतियों की तारीफ करते थे।

आतंकियों और उनके आकाओं को यह रास नहीं आया और उन्होंने एजाज की आवाज दबा दी। आतंकी हमले के बाद एजाज अहमद शेख का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

महिला पत्रकार के सवालों का जवाब दे रहे हैं एजाज

कश्मीर में भाजपा की एक जनसभा में महिला पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए एजाज कह रहे हैं कि मैं शोपियां की जिस पंचायत से ताल्लुक रखता हूं, वहां काफी विकास हुआ है। ढाई करोड़ रुपये से वहां हर साल विकास होता है।

आगे वीडियो में बोलेते हैं कि पहले पूरे जिले के विकास के लिए इतनी राशि नहीं दी जाती थी। आज हर गरीब को पैसे मिल रहे हैं। अगर कोई बीमार हो जाता है और अस्पताल जाता है तो उसका पांच लाख रुपये तक का मुफ्त उपचार होता है। दो लाख रुपये प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दिए जाते हैं। पीएम मोदी यह लाभ सबको दे रहे हैं।

आगे कहा कि यह लाभ हिंदू को भी मिला है, मुस्लमान को भी और सिखों और इकाइयों को भी मिल रहा है। मोदी हर किसी को एक नजर से देखते हैं। मोदी फकीर आदमी हैं, उनका दिल साफ है। उनके साथ युवाओं और गरीब लोगों की दुआएं हैं। हम हिंदोस्तान के साथ सही सलामत हैं। मैं यह कहना चाहता हूं... आई लव माई इंडिया।'

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।