Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election: कांग्रेस ने जारी की तीसरी लिस्ट, 19 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी लिस्ट जारी हो चुकी है। पार्टी के कुल 19 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है। जम्म-कश्मीर में (Jammu Kashmir Election 2024) कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) मिलकर सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। एनसीपी नेता के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdulla) ने कहा था हम और कांग्रेस एक साथ हैं। सीपीआई-एम भी हमारे साथ जुड़े हैं।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 12:47 AM (IST)
Hero Image
J&K Election: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए तीसरी लिस्ट जारी कर दी है।(फोटो सोर्स: एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी लिस्ट सोमवार को जारी की। मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में आयोजित 'केंद्रीय चुनाव समिति' की बैठक में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की गई।

देखें लिस्ट 

बता दें कि जम्म-कश्मीर में  (Jammu Kashmir Election 2024) कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) मिलकर सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

लोग ही हमारे नेता: फारूक अब्दुल्ला

कुछ दिनों पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdulla) ने कहा था, हम और कांग्रेस एक साथ हैं। सीपीआई-एम भी हमारे साथ जुड़े हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे लोग (नेकां नेता) भी हमारे साथ हैं। हमें भरोसा है कि इस चुनाव में हमारी जीत होगी। जम्मू-कश्मीर के लोग कई सालों से कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: J&K Election: कांग्रेस ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची, कुल 32 सीटों पर लड़ेगी; पांच पर होगा मैत्री पूर्ण मुकाबला