Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आतंकी हमलों को रोकने में जम्मू-कश्मीर शासन नाकाम, एलजी के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Jammu Kashmir News युवा कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में शासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। आतंकी हमलों को रोकने में नाकाम का आरोप लगाया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जम्मू-कश्मीर शासन मुस्तैदी से काम नहीं कर रहा है। जिसके चलते कई वीर जवान बलिदान हो गए। जम्मू जैसे शांत क्षेत्रों को अशांत करने की कोशिश की जा रही है। आतंकियों पर और कड़ा प्रहार करने की जरूरत है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
आतंकी हमलों को रोकने में जम्मू-कश्मीर शासन नाकाम, कांग्रेस का बड़ा आरोप।

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में युवा कांग्रेस ने राष्ट्रीय सचिव आईवाईसी प्रभारी श्री मान सिंह के नेतृत्व में सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी के नेतृत्व वाले एलजी प्रशासन के खिलाफ कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि एलजी प्रशासन आतंकी हमलों को रोकने में नाकाम साबित हुआ है।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि एलजी मनोज सिन्हा आतंकी पर लगाम नहीं लगा पाए। जिसके चलते कई निर्दोष नागिरकों की जानें जा रही हैं। हाल ही में सेना के कई जवान बलिदान हो गए। जम्मू-कश्मीर सरकार मुस्तैदी से काम नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि आतंकवाद पर और कड़ा प्रहार करने की जरूरत है। जम्मू जैसे शांत इलाके में आतंकी हमलों को अंजाम दिया जा रहा है।