Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने छह घोषित अपराधियों की संपत्ति की अटैच, हथियारों की ट्रेनिंग लेने गए थे पीओके

जम्मू कश्मीर पुलिस ने गांदरबल में छह घोषित अपराधियों की अचल संपत्तियों को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ये छह लोग हथियारों की ट्रेनिंग लेने के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर गए थे। अधिकारियों ने कहा कि उनके खिलाफ कंगन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा अपराधी बड़े पैमाने पर सीमा पार बैठे हुए हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Thu, 29 Feb 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने छह घोषित अपराधियों की संपत्ति की अटैच, हथियारों की ट्रेनिंग लेने गए थे पीओके

पीटीआई, श्रीनगर। 6 People Property Attached in Ganderbal: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में छह घोषित अपराधियों की अचल संपत्तियों को जब्त कर लिया है, जो कथित तौर पर हथियारों के प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) गए थे। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बता दें कि संपत्तियों में कश्मीर जिले के कंगन के कावचेरवान और तांगचाटर क्षेत्रों में कृषि भूमि शामिल है।

पुलिस ने छह अचल संपत्तियां कुर्क की

आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 82 (फरार व्यक्ति की उद्घोषणा) और 83 (फरार व्यक्ति की संपत्ति की कुर्की) के तहत बुधवार को गांदरबल जिला मजिस्ट्रेट द्वारा पारित एक आदेश के अनुसरण में, नायब तहसीलदार, कंगन, गांदरबल के साथ अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने छह अचल संपत्तियां कुर्क की।

हथियारों की ट्रेनिंग लेने पीओके गए थे छह युवक

ये संपत्तियां छह घोषित अपराधियों की है, जो हथियारों का प्रशिक्षण लेने के लिए पीओके गए थे। अधिकारियों ने कहा कि उनके खिलाफ कंगन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा अपराधी बड़े पैमाने पर सीमा पार बैठे हुए हैं।