Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Accident: जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, नौ घायल

Jammu Kashmir Accident जम्मू-कश्मीर में सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। हादसों में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कूल जा रही एक छात्रा की मौत हो गई। मिनी बस की कार से टक्कर हो गई। खाई में कार गिरने से मुमताजा बेगम की भी मौत हो गई और उनके पति मोहसिन अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir Accident: सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई।

पीटीआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शनिवार को अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे हो गए। जम्मू और डोडा में दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 9 लोग घायल हो गए।

कुंजवानी बाईपास पर एक कार से टक्कर के बाद एक मिनी बस पलट गई, जिससे एक छात्रा सुरभि कुमारी (18) की मौत हो गई। छह लड़कियों सहित आठ अन्य यात्री घायल हो गए। सभी छात्र स्कूल जा रहे थे।

खाई में गिरी कार

दोनों वाहनों को भारी क्षति हुई। अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को अस्पताल ले जाया गया और उनमें से दो की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना में डोडा जिले के मल्हौरी गांव के पास एक कार खाई में गिर गई, जिससे मुमताजा बेगम (36) की मौत हो गई। 

बेगम के पति मोहसिन अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के वक्त दोनों जम्मू से किश्तवाड़ अपने घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि अहमद को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल जम्मू रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir IPS Transfer: जम्मू-कश्मीर में चुनाव से पहले लगी तबादलों की झड़ी, 2 आईपीएस सहित 7 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर