Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election 2024: 'सक्रिय आतंकी की उम्र अब सिर्फ एक हफ्ता', जेपी नड्डा बोले- पाकिस्तान से Loc पर नहीं होगा कोई व्यापार

JK Election 2024 जेपी नड्डा ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नेशनल कांफ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एलओसी व्यापार को बहाल करने की बात कर रही है। एलओसी व्यापार से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को शह मिली है। पाकिस्तान से एलओसी पर कोई व्यापार नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी की उम्र अब सिर्फ एक हफ्ते है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
J&K Election 2024: सक्रिय आतंकी की उम्र अब सिर्फ एक हफ्ता, जेपी नड्डा का कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस पर बड़ा हमला।

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस ने स्वार्थी राजनीति के लिए जम्मू कश्मीर 370 को शह दी। मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 को धराशाही कर जम्मू-कश्मीर को संवैधानिक रूप से एकिकृत किया है।

परिवारवादी दलों ने जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद व आतंकवाद को शह दी है। इसके लिए उन्हें पाकिस्तान के रक्षा मंत्री की ओर से सर्टिफिकेट दिया जा रहा है। वह जम्मू शहर के बाहरी बरनाइ में रविवार दोपहर को जम्मू उत्तर से भाजपा उम्मीदवार श्यामलाल शर्मा के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे।

व्यापार से आतंकवाद को मिली शह

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में नेशनल कांफ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एलओसी व्यापार को बहाल करने की बात कर रही है। एलओसी व्यापार से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को शह मिली है। पाकिस्तान से एलओसी पर कोई व्यापार नहीं होगा। आतंकवाद से सख्ती से निपटने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी की उम्र अब सिर्फ एक हफ्ते है।

भाजपा को जीतना क्यों महत्वपूर्ण

कार्यकर्ताओं को भाजपा का संदेश हर घर तक पहुंचाने के निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता हर वर्ग के लोगों तक पहुंचकर जम्मू कश्मीर की बेहतर भविष्य व तेज विकास को बरकरार रखने के लिए भाजपा का जीतना बहुत जरूरी है।

जम्मू कश्मीर में आतंक अलगावबाद को शह देने की बातें कर रहे परिवारवादी दलों के मंसूबा कामयाब नहीं होने दिए जाएंगे। उन्होंने कहा है कि जम्मू कश्मीर में सीमा पर व्यापार ने आतंकवाद को शह दी है हम आतंकवाद से शक्ति से निपटा रहे हैं प्रदेश में सक्रिय एक आतंक की उम्र सिर्फ एक हफ्ता है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हमेशा के लिए धराशाही कर इस प्रदेश को संविधानिक रूप से एकीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें- 'हम आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे', नौशेरा की रैली में गरजे अमित शाह; पाकिस्तान को भी दी चेतावनी