Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK Election: पहले बलिदानियों को श्रद्धांजलि फिर मतदान, BJP प्रत्याशी शगुन परिहार बोलीं- आतंकवाद को पूरी तरह कुचल देंगे

भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने मतदान से पहले बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कुलीद चौक स्थित बलिदानियों के स्तंभ पर पुष्प अर्पित किए। शगुन परिहार ने कहा कि वह एक बलिदानी परिवार से आती हैं और उनके पिता और चाचा को आतंकियों ने शहीद कर दिया था। वह आतंकवाद को पूरी तरह से कुचलने और किश्तवाड़ के विकास के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

By Balbir Singh Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir Election 2024: बलिदानियों को श्रद्धांजलि देने के बाद मतदान के लिए पहुंचीं शगुन परिहार।

संवाद सहयोगी, किश्तवाड़। किश्तवाड़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने पहले घर के अंदर बने मंदिर में माथा टेका और मां का आशीर्वाद लिया लिया फिर मतदान के लिए निकलीं। मतदान करने के लिए जैसे ही रास्ते में कुलीद चौक में बलिदानियों का स्तंभ आया तो वह गाड़ी से नीचे उतरीं और स्तंभ पर पुष्प अर्पित कर बलिदानियों को नमन करके श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह स्तंभ उन बलिदानियों की याद में बनाया गया है, जो आतंकवाद के दौरान बलिदान हुए थे। लोग उन्हें हमेशा याद रखें, इसलिए यहां पर एक स्तंभ बनाकर शहीदी पार्क बनाया गया है। जैसे ही शगुन परिहार एनिमल हसबेंडरी में पहुंचीं तो मीडिया के जमावड़े ने उन्हें घेर लिया और सवालों की बौछार लगा दी।

'आतंकवाद को पूरी तरह कुचला जाएगा'

शगुन परिहार का कहना था कि मैं एक बलिदानी परिवार से आती हूं। मेरे पिता अजीत परिहार और चाचा अनिल परिहार को आतंकियों ने बलिदान किया था। चुनाव इसलिए लड़ रही हूं कि यहां पर आतंकवाद को पूरी तरह से कुचला जाए और यहां का विकास हो।

क्योंकि किश्तवाड़ दूरदराज होने के कारण यहां का विकास नहीं हो पाया। आज भाजपा ने मुझे यहां का प्रत्याशी बनाया है। इसलिए मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी और अपने इलाके के लिए जी तोड़ मेहनत करके काम करूंगी।

चह भी पढ़ें- PM Modi in Srinagar: 'जम्मू-कश्मीर की बर्बादी के लिए तीन परिवार जिम्मेदार', श्रीनगर में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर