Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election 2024: 'हमारे बच्चे अब स्कूल जा रहे, सरकारी सहित 5 लाख नौकरी देंगे', पूर्व डिप्टी CM निर्मल सिंह का बड़ा वादा

JK Election 2024 विधानसभा चुनाव से पहले डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा कि 2019 के बाद जम्मू-कश्मीर की पूरी तस्वीर बदल गई। अब हमारे बच्चे बिना डर के स्कूल जा रहे हैं। आतंकवादियों की कमर तोड़ दी गई है। जम्मू-कश्मीर में शांति स्थापित हो गई है। हमारे कश्मीर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। लेकिन इसे दूसरी दिशा में मोड़ दिया गया था।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
J&K Election 2024: चुनाव से पहले पूर्व डिप्टी सीएम निर्मल सिंह का बड़ा वादा, बोले- देंगे 5 लाख नौकरी।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने आज (सोमवार) प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने 5 लाख नौकरी देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि एक लाख सरकारी नौकरी देंगे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अब पारदर्शिता है, पहले हर जगह भाई-भतीजावाद था। यहां के लोगों की अब प्रतिभा और क्षमता देखी जा रही है। कश्मीर की भूमि में बहुत प्रतिभा है, लेकिन यह दूसरी दिशा में मोड़ दिया गया है। 2019 के बाद हम वह समय देख रहे हैं, जब हमारे बच्चे स्कूल जा रहे हैं। हम 5 लाख नौकरी के अवसर प्रदान करेंगे, जिनमें से 1 लाख अवसर सरकारी अवसर होंगे।

पीएम मोदी के आगमन पर क्या बोले निर्मल सिंह

पीएम मोदी के शहर के आगामी दौरे पर बीजेपी नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि पीएम नरेंद्र मोदी हमारे निमंत्रण पर यहां आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं। वह 5 अगस्त 2019 के बाद तीन बार यहां आए, यह राजनीतिक है, क्योंकि जम्मू-कश्मीर में चुनाव होने जा रहे हैं।

उन्होंने एक संकल्प लिया है। जम्मू-कश्मीर ने 30 साल लंबे आतंकवाद का सामना किया और राजनीतिक दलों ने हमें स्वायत्तता और स्व-शासन के बारे में बताया। बीज बोए अलगाववाद के लिए जिसने उग्रवाद का रूप ले लिया। अगर कोई है जो उस नुकसान की भरपाई कर सकता है, तो वह केंद्र में हमारी सरकार है, पीएम नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार इसका पुनर्निर्माण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Amit Shah in Jammu: 'आतंकवाद को इतना नीचे दफन करेंगे, कभी बाहर नहीं आ पाएगा', किश्तवाड़ में बोले अमित शाह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर