Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election 2024: 'दक्षिण कश्मीर में PDP बनेगी नंबर वन पार्टी', पहले चरण के मतदान पर महबूबा समेत कई नेताओं ने क्या दी प्रतिक्रिया

JK Election 2024 जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। मतदान के दौरान पीडीप बीजेपी समेत कई पार्टियों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीडीपी प्रमुख ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में पीडीपी नंबर वन पार्टी बनेगी। पीडीपी उम्मीदवार मोहम्मद सरताज मदनी ने कहा कि 10 साल बाद यहां के लोगों को अपने नेताओं को चुनने का मौका मिल रहा है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
J&K Election 2024: पहले चरण का मतदान जारी, महबूबा मुफ्ती समेत कई नेताओं ने क्या दी प्रतिक्रिया।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव का आज पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच मतदाताओं में गजब का उत्साह दिख रहा है। लोगों ने जमकर वोटिंग की। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में पीडीपी नंबर एक पार्टी बनकर उभरेगी।

— ANI (@ANI) September 18, 2024

बिजबेहरा विधानसभा क्षेत्र से पीडीपी उम्मीदवार इल्तिजा मुफ्ती ने कहा कि मुझे खुशी है कि लोग वोट डालने के लिए यहां आए हैं। मैं सुबह से मतदान केंद्रों का दौरा कर रही हूं। युवा और बुजुर्ग सभी वोट डालने के लिए बाहर आए हैं। हमें इस जनादेश का सम्मान करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह एक स्वतंत्र और निष्पक्ष पारदर्शी चुनाव हो।

— ANI (@ANI) September 18, 2024

शगुन परिहार ने पीडीपी उम्मीदवार पर लगाए आरोप

किश्तवाड़ से भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने कहा कि पीडीपी उम्मीदवार यहां आए और कहा कि यह लड़की विक्टिम कार्ड खेल रही है और सहानुभूति पाने की कोशिश कर रही है। मुझे बुरा लगा। मैंने कहा कि मैं विक्टिम कार्ड क्यों खेलूंगी और कहा कि आपने मुझे विक्टिम बनाया है। उन्होंने मुझे धक्का देने की कोशिश की जहां मतदान हो रहा था।

— ANI (@ANI) September 18, 2024

'युवाओं के लिए बहुत कुछ कर रही पीडीपी'

देवसर निर्वाचन क्षेत्र से पीडीपी उम्मीदवार मोहम्मद सरताज मदनी ने कहा कि 10 साल बाद यहां के लोगों को अपने नेताओं को चुनने का मौका मिल रहा है। हम मैदान में हैं, जनता और अल्लाह पर पूरा भरोसा है। हमारी पार्टी यहां के युवाओं के लिए बहुत कुछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- J&K Election 2024: मतदाताओं में गजब का उत्साह, आतंकवाद के खिलाफ जमकर वोटिंग, लोग बोले- खत्म हुआ डर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर