Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kupwara News: कुएं की सफाई कर रहे थे पांच लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दो की हो गई मौत; तीन अस्पताल में भर्ती

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर के अंतर्गत कुपवाड़ा में पांच लोग कुएं की सफाई कर रहे थे। अचानक पांचों बेहोश हो गए। जिसके बाद गांव में अफरा तफरी मच गई और लोग कुएं के पास इकट्ठा होने लगे। कड़ी मशक्कतों के बाद पांचों को निकाला गया। इनमें दो की मौत हो गई। जबकि तीन लोग अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 29 May 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
Kupwara News: कुएं की सफाई कर रहे थे पांच लोग, दो की हो गई मौत (File Photo)

पीटीआई, कुपवाड़ा। Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के अंतर्गत क्रालपोरा गांव में आज दोपहर एक कुएं में पांच लोग अचानक बेहोश हो गए। इन पांचों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

दम घुटने से हुए बेहोश

दरअसल सातबोइन दर्दपोरा में (Kupwara News) एक कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से पांच लोग बेहोश हो गए। जैसे ही यह खबर फैली, घटनास्थल पर बचाव अभियान शुरू किया गया। कड़ी मशक्कतों के बाद लोगों को जल स्रोत से बाहर निकाला गया और पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच में से दो को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान फरीद अहमद खोजा और बशीर अहमद खोजा के रूप में करते हुए अधिकारी ने आगे कहा कि सफीर अहमद, कासिम उद दीन और अब्दुल हमीद का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- 'क्या आप जम्हूरियत का जनाजा निकालना चाहते हैं', महबूबा मुफ्ती पर हुई FIR तो भड़कीं बेटी इल्तिजा; EC पर लगाए ये आरोप