Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी विमान, 15 KM ऊपर होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, जवानों ने की फायरिंग

Jammu Kashmir News पाकिस्तानी विमान रात के अंधेरे में भारतीय टीम में घुस गया। जैसे ही ऊपर से गुजरा तो ग्रामीण बाहर निकल आए। रात भर ग्रामीणों में दहशत का माहौल रहा। विमान को देख पोस्ट पर तैनात जवानों ने फायरिंग की। यात्री विमान दुबई से पाकिस्तान सियालकोट एयरपोर्ट पर लैंड करना था और वह भारतीय सीमा की तरफ आ गया।

By vijay sharma Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 26 Jul 2024 10:19 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी विमान। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, खौड़। वीरवार-शुक्रवार की रात पाकिस्तानी जहाज जीरो लाईन गांव गिगडेयाल के घरों के ऊपर से गुजरा तो गांव गिगडेयाल, बुदवाल, पंगाली के ग्रामीणों में रात भर दहशत का माहौल रहा। जैसे ही रात को पाकिस्तानी यात्री जहाज भारतीय सीमा के अन्दर घुसा तो भारतीय के पोस्टों पर तैनात जवानों ने फायरिंग की।

वहीं, पाकिस्तानी जहाज ने सीमावर्ती गांव गिगडेयाल गांव की तरफ एक बज कर 50 मिनट पर आया और वहीं से मुड़ कर सीमावर्ती गांव बुदबाल और पंगाली की तरफ चला गया। रात को जहाज की उड़ान सीमावर्ती घरों से 15 फुट की ऊंचाई पर थी, जिसकी आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए।

खराब मौसम के चलते हुई गड़बड़ी

सुरक्षा एजेंसियों के सुत्रों की मानें तो यह यात्री जहाज दुबई से पाकिस्तान सियालकोट एयरपोर्ट पर लैंड करना था और मौसम की खराबी की वजह से वह भारतीय सीमा की तरफ आ गया। पहले भी यात्री जहाज सीमावर्ती गांव हमीरपुर और गरड़ गांव में सात जून 2023 को सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर गलती से आ गया था।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir News: राजौरी में सीमा पार से आए ड्रोन ने गिराए हथियार, वापस लौटने में सफल; सर्च ऑपरेशन शुरू