Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: आतंकी हमलों के बाद रियासी के डडौआ में दिखे संदिग्ध, सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर चलाया सर्च ऑपरेशन

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी हमलों के बाद संदिग्धों की गतिविधि तेज हो गई है। आए दिन संदिग्ध देखे जा रहे हैं। डडौआ क्षेत्र के पौनी में घर पर संदिग्ध देखे गए हैं। मवेशी को चारा देने गई महिला को संदिग्ध दिखाई दिए। जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर तलीशी अभियान चलाया। ड्रोन की मदद ली जा रही है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: रियासी में दिखे संदिग्ध, सर्च ऑपरेशन शुरू।

संवाद सहयोगी, पौनी। रियासी जिले के तहसील पौनी के कंडा और चंडी मोड क्षेत्र में 9 जून को तीर्थ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद क्षेत्र में लगातार संदिग्ध देखे जा रहे हैं। इसके बाद सेना और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचकर आतंकियों की तलाशी के लिए सर्च अभियान चलाए हुए हैं। शनिवार दोपहर को डडौआ क्षेत्र में एक घर पर मवेशियों के बांधने वाले कमरे में महिला ने दो संदिग्धों को देखा।

महिला ने दो संदिग्धों को देखने के बाद घर के अन्य सदस्यों को बताया। इसके बाद पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंचकर आतंकियों की तलाश के लिए सच अभियान शुरू कर दिए। महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि वह करीब 11 बजे मवेशियों का चारा लेने के लिए मवेशी बांधने वाले कमरे में गई थी। जहां पर घास के गड्ढे के पीछे दो संदिग्ध देखे।

ड्रोन की सहायता से आतंकियों की तलाश

उसने बताया कि उन्होंने दोनों संदिग्धों को देखे जाने का एहसास नहीं होने दिया और वह चारा लेकर कमरे से बाहर आ गई। उन्होंने कमरे से बाहर बंधे हुए मवेशियों को चारा डाला और इसके बारे में अपने घर के अन्य सदस्यों को जानकारी दी।

इसके बाद सेना और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा भी मौके पर पहुंचकर जवानों के साथ आतंकियों के सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई थी। इस दौरान ड्रोन की सहायता से भी आतंकियों की तलाश की जा रही है।

जंगलों में आतंकियों की तलाश

गौरतलब है कि 9 जून को कंडा क्षेत्र में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद बंदराई, कोठियां, सुदीनी गन कोलसर, डब और डडौआ क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने के बाद आसपास के जंगलों में सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।

सुरक्षा बलों की तरफ से आतंकियों की लगातार तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। जिस जगह पर संदिग्ध देखे जाने की सूचना प्राप्त हुई है वह क्षेत्र चंडी मोड और कंडा से करीब 15 से 20 किलोमीटर की दूरी पर है।

सुरक्षा बल पिछले ढेड महीने से आतंकियों की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाए हुए हैं लेकिन अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

लोगों द्वारा संदिग्ध देखे जाने के बाद पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन कर रहे हैं। लोग आपसी भाईचारा बनाए रखें अगर किसी भी संदिग्ध को देखा जाता है तो वह तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दें, ताकि पुलिस समय रहते कार्रवाई कर सके।

मोहिता शर्मा, एसएसपी रियासी

यह भी पढ़ें- 'शाह साहब, क्या आप में हिम्मत है', महबूबा मुफ्ती ने गृहमंत्री से PoK पर समिति बनाने की रखी मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर