Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: बारुदी सुरंग की चपेट में आए दो जवान, विस्फोट में बुरी तरह घायल, LOC पर कर रहे थे गश्त

Jammu Kashmir News उत्तरी कश्मीर में जिला कुपवाड़ा के अंतर्गत एलओसी पर जुमागुंड में दो सैन्यकर्मी घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सेना की सिख रेजिमेंट के जवानों का एक दल एलओसी पर गश्त कर रहे था। इस दौरान दो जवान एक बारुदी सुरंग की चपेट में आ गए। बारुदी सुरंग विस्फोट में दोनों बुरी तरह घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: बारुदी सुरंग की चपेट में आए दो जवान, घायल।

जागरण संवाददाता, कुपवाड़ा। उत्तरी कश्मीर में जिला कुपवाड़ा के अंतर्गत एलओसी पर जुमागुंड में दो सैन्यकर्मी घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, सेना की सिख रेजिमेंट के जवानों का एक दल एलओसी पर गश्त कर रहे था।

इस दौरान दो जवान एक बारुदी सुरंग की चपेट में आ गए। बारुदी सुरंग विस्फोट में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास शुक्रवार को एक बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना के दो जवान घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने कहा कि तड़के उत्तरी कश्मीर जिले के त्रेहगाम इलाके में एलओसी के पास गुगलदरा में गश्त के दौरान बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना के दो जवान घायल हो गए। दोनों जवानों को ड्रगमुल्ला के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें- J&K Election: अब तीन माह के अंदर पंचायत और नगर निकाय चुनाव कराने की तैयारी, प्रशासन ने गृहमंत्री से की खास अपील

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें