Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Police Transfer: पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 12 अफसरों का रातोंरात ट्रांसफर; अब इन जगहों की मिली कमान

Jammu Police Transfer जम्मू कश्मीर पुलिस संगठन में वीरवार को इंस्पेक्टर रैंक के 12 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इनमें से चार को कश्मीर के चार जीआरपी थानों का प्रभारी बनाया गया है और तीन अन्य को जिला जम्मू से जिला कठुआ में और एक अन्य को जिला जम्मू से सांबा भेजा गया है। इंस्पेक्टर विशाल डोगरा को जिला जम्मू से जिला कठुआ में स्थानांतरित किया गया है।

By naveen sharmaEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
12 पुलिस इंस्पेक्टर के तबादले, जम्मू से तीन कठुआ भेजे गए

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस संगठन में वीरवार को इंस्पेक्टर रैंक के 12 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इनमें से चार को कश्मीर के चार जीआरपी थानों का प्रभारी बनाया गया है और तीन अन्य को जिला जम्मू से जिला कठुआ में और एक अन्य को जिला जम्मू से सांबा भेजा गया है।

कठुआ से तीन इंस्पेक्टर जिला जम्मू में स्थानांतरित किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह को जीआरपीएस अवंतीपोरा, इंस्पेक्टर मदन लाल को जीआरपीएस हामरे, इंस्पेक्टर अजय भट्ट को जीआरपीएस काजीगुंड और इंस्पेक्टर संजय रैना को जीआरपीएस अनंतनाग का प्रभारी नियुक्त किया गया है, जबकि इंस्पेक्टर रोहित सिंह जीआरपी कश्मीर लाइन श्रीनगर में तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें- Jammu Crime: थानों में चोरी की कई वारदातों में शामिल आरोपित पर लगाया गया PSA, बातचीत में पुलिस ने कही ये बात

इंस्पेक्टर राहुल महाजन का जिला सांबा में हुआ ट्रांसफर

इसके अलावा इंस्पेक्टर सुधीर सडोत्रा, इंस्पेक्टर सुनील कुमार और इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह को जिला कठुआ से जिला जम्मू में स्थानांतरित किया गया है। इंस्पेक्टर अजय सिंह चिब और इंस्पेक्टर संदीप सिंह चिब के अलावा इंस्पेक्टर विशाल डोगरा को जिला जम्मू से जिला कठुआ में स्थानांतरित किया गया है। इंस्पेक्टर राहुल महाजन को जिला जम्मू से जिला सांबा में स्थानांतरित किया गया है।

जम्मू : जम्मू सांबा कठुआ रेंज के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस शक्ति पाठक ने आदेश जारी कर जिला जम्मू में तैनात 4 थाना प्रभात में समेत सात इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों के तबादले कर दिए। आदेश के तहत जम्मू के गंग्याल पुलिस थाने के प्रभारी अजय सिंह चिब को जिला कठुआ, कानाचक पुलिस थाने के प्रभारी संदीप सिंह जी को जिला कठुआ, बस स्टैंड पुलिस थाने के प्रभारी विशाल डोगरा को जिला कठुआ जबकि ख़ौड पुलिस थाने के प्रभारी राहुल महाजन को जिला साम्बा में भेजा गया है। वहीं, इसी आदेश में जिला कठुआ में तैनात इंस्पेक्टर सुधीर सधोत्र, सुनील कुमार और जसविंदर सिंह को जिला जम्मू में लाया गया है।

यह भी पढ़ें- Vaishno Devi: त्योहार के चलते माता वैष्णो देवी के दरबार में हुई भक्तों की कमी, आसानी से कर पाएंगे धाम के दर्शन