Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar News: बारामूला में जम्मू-कश्मीर पुलिस का बड़ा एक्शन, दो पाकिस्तानी आतंकियों की करोड़ों की संपत्ति जब्त

जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने बारामूला जिले में आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो पाकिस्तान में रहने वाले आतंकी आकाओं की करोड़ों की सपंत्ति जब्त की है। इन आतंकियों की बारामूला जिले में करोड़ों रुपये की संपत्ति थी। वहींये आतंकी पाकिस्तान से आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। कुर्की आदेश प्राप्त करने के बाद पुलिस ने आठ कनाल और चार मरला जमीन जब्त की।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 08 Jun 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
दो पाक आतंकियों की करोड़ों की संपत्ति जब्त (फाइल फोटो)।

पीटीआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को बारामूला जिले के रहने वाले दो पाकिस्तान स्थित आतंकी आकाओं की करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त की।

पाकिस्तान से चला रहे थे आतंकी गतिविधियां

अधिकारियों के अनुसार, बारामूला के तिलगाम के रहने वाले आतंकी आका जलील अहमद राथर और मोहम्मद अशरफ मीर पिछले कुछ समय से पाकिस्तान से अपनी गतिविधियां चला रहे थे। उन्होंने बताया कि बारामूला में अतिरिक्त सत्र न्यायालय द्वारा पारित कुर्की आदेश प्राप्त करने के बाद पुलिस ने आठ कनाल और चार मरला जमीन जब्त की।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: अनंतनाग में मकान बना रहा था कश्मीरी हिंदु, लोगों ने कर दी दी कुटाई; आखिर क्या है मामला?

पुलिस आठ कनाल और चार मरला जमीन की जब्त

इस मामले में अधिकारियों ने कहा कि यह कार्रवाई सीआरपीसी की धारा 83 के तहत की गई और यह आर्म्स एक्ट और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम सहित कानून की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज प्राथमिकी से जुड़ी है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान संपत्ति की पहचान आतंकी आकाओं की हुई।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir के डोडा में सरकार की नीतियों की आलोचना करना पड़ा भारी, टीचर सस्पेंड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें