Move to Jagran APP

Srinagar News: "कृपया कश्मीर आएं, यह शानदार है" एक्टर John Abraham ने आम लोगों से की अपील; पढ़िए उन्होंने क्या कुछ कहा

John Abraham Veda Movie बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने घाटी में अपनी आगामी फिल्म वेदा की शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद कहा कि कृपया कश्मीर आएं यह शानदार है। मंगलवार शाम को एक्स पर जम्मू-कश्मीर पर्यटन विभाग द्वारा जारी एक वीडियो में अब्राहम ने कहा कि कश्मीर में उनका अनुभव शानदार था। अभिनेता ने कहा- हम अश्मुक्कम में शूटिंग कर रहे हैं।

By AgencyEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
जॉन अब्राहम 'वेदा' की शूटिंग खत्म करने के बाद बोले कश्मीर खूबसूरत और शानदार है कृपया आएं। फाइल फोटो

पीटीआई, श्रीनगर। John Abraham finishing the shooting of Veda Movie बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने घाटी में अपनी आगामी फिल्म "वेदा" की शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद कहा कि "कृपया कश्मीर आएं, यह शानदार है।" अब्राहम पिछले हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए केंद्र शासित प्रदेश पहुंचे, जिसमें शरवरी वाघ भी हैं। फिल्म की शूटिंग दक्षिण कश्मीर के श्रीनगर और अनंतनाग जिले में की गई थी।

मंगलवार शाम को माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर जम्मू-कश्मीर पर्यटन विभाग(Jammu Kashmir Tourism Department) द्वारा जारी एक वीडियो में अब्राहम ने कहा कि कश्मीर में उनका अनुभव शानदार था। अभिनेता ने कहा- हम अश्मुक्कम में शूटिंग कर रहे हैं।

यह बहुत खूबसूरत जगह है-जॉन अब्राहम

यह बिल्कुल शानदार जगह है। हमें 240 अतिरिक्त चीजें मिली हैं। आप देख सकते हैं कि यह बिल्कुल उत्कृष्ट है। जहां मैं अनंतनाग(Anantnag news) के बाहरी इलाके में हूं। यह बहुत खूबसूरत जगह है।

यह भी पढ़ें: Parliament Attack: PM मोदी और जम्मू-कश्मीर के LG समेत अन्य नेताओं ने 2001 के संसद हमले के पीड़ितों को दी श्रद्धांजलि

'पठान' स्टार चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग कश्मीर आएं और देखें कि यह जगह कितनी खूबसूरत है। जॉन बोले- मैं चाहता हूं कि लोग न केवल शूटिंग के लिए बल्कि छुट्टियां मनाने के लिए भी कश्मीर आएं और देखें कि यह कितनी खूबसूरत जगह है। यहां हमारा शानदार स्वागत हुआ।

कश्मीरी लोग बिल्कुल शानदार-जॉन

उन्होंने आगे कहा कि कश्मीरी लोग बिल्कुल शानदार हैं। हर कोई काम करना चाहता है। वे काम करना चाहते हैं और वे बस काम करके खुश रहना चाहते हैं। वे हमेशा मुस्कुराते रहते हैं। साथ ही 50 वर्षीय अभिनेता ने लोगों को जगह को साफ रखने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

कृपया कश्मीर आएं, यह शानदार है-अभिनेता

जॉन अब्राहम ने अंत में कहा कि "जब आप यहां आएं तो उस जगह को गंदा न करें या प्लास्टिक न फेंकें क्योंकि यह बहुत खूबसूरत जगह है, इसे साफ रखना होगा। सभी को मेरी यही सलाह है। कृपया कश्मीर आएं, यह शानदार है।"

अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया फिल्म में मौजूद

बता दें कि अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया (Abhishek Banerjee and Tamannaah Bhatia) अभिनीत, "वेदा" का निर्देशन निखिल आडवाणी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म, जिसमें हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस और मनोरंजक एक्शन शामिल होंगे। ज़ी स्टूडियोज, आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें:  Farooq Abdullah ने Amit Shah पर किया पलटवार, कहा- 'अनुच्छेद 370 के लिए नेहरू नहीं जिम्मेदार'; PM मोदी पर भी साधा निशाना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।