Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kishtwar Encounter: चटरू इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, दोनों तरफ से हो रही भारी गोलीबारी

Kishtwar Encounter जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ के चटरू इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी चल रही है। आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद सेना के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान आंतिकयों ने फायरिंग कर दी। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
Kishtwar Encounter: छत्रू इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू।

जागरण संवाददाता, किश्तवाड़। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ के छत्रू इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों तरफ से भारी गोलीबारी चल रही है। आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। जिसके बाद सेना के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया।

तलाशी के दौरान आंतिकयों ने फायरिंग कर दी। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया जानकारी मिली थी। उसी के आधार पर सुरक्षाबल ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। संपर्क स्थापित होने के बाद दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली हैं।

इलाके की घेराबंदी

वहीं, इससे पहले रविवार को राजौरी में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। सुरक्षाबल को आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबल ने मनियाल गली में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षाबल पर हमला कर दिया था। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की थी। दोनों ओर से कई राउंड गोलीबारी हुई थी। इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी।

कुलगाम में आतंकी ढेर

इससे पहले कुलगाम और कठुआ में मुठभेड़ हुई थी। लगभग 10 घंटे चली मुठभेड़ में द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के कुख्यात आतंकी आकिब अहमद शेरगुजरी समेत दो आतंकी मारे गए थे और एएसपी रैंक के एक अधिकारी समेत पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे।

वहीं, दूसरी मुठभेड़ कठुआ के बिलावर में हुई थी, जहां तीन आतंकी मारे गए थे। इसके साथ ही पुलिस के एक हेड कांस्टेबल बलिदान व एक एएसआइ समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें- कर लो दीदार, सजा मां वैष्णो का दरबार: कटड़ा से भवन तक भव्य सजावट, विदेशी फूलों की महक श्रद्धालुओं को कर रही आकर्षित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें