Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kulgam Encounter: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, चार जवान घायल; हथियार और गोला बारूद बरामद

Kulgam Encounter शनिवार को पीएम मोदी की रैली से पहले सुरक्षाबल ने आतंकियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया। भारतीय सेना ने कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ में दो आतंकी को ढेर कर दिया। भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। जवाबी कार्रवाई में चार जवान घायल हो गए। सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 28 Sep 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
Kulgam Encounter: आदिगाम देवसर इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़।

डिजिटल डेस्क, कुलगाम। जम्मू-कश्मीर में एक अक्टूबर (मंगलवार) को होने वाले तीसरे चरण की वोटिंग और शनिवार को पीएम मोदी की रैली से पहले आज सुबह कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। आदिगाम देवसर इलाके में यह मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षाबल ने दो आतंकी को ढेर कर दिया। वहीं, चार जवान घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। तभी अचानक आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षाबलों की घेराबंदी में दो से तीन आतंकी फंस गए थे। इसके बाद सुरक्षाबल ने दो आतंकी को मार गिराया।कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। 

तलाशी अभियान शुरू

मुठभेड़ में सुरक्षाबल के चार जवान और एक यातायात पुलिस अधिकारी घायल हो गए। सुरक्षाबल की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद जिले के देवसर इलाके के आदिगाम गांव में गोलीबारी शुरू हो गई।अधिकारियों ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) मुमताज अली को मुठभेड़ स्थल के पास एक गोली लगने से चोटें आईं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद विरोधी अभियान में शामिल चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मुठभेड़ के बाद सेना ने उच्च स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया है। सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। 

यह भी पढ़ें- बारामूला में बड़ा सड़क हादसा, कार दुर्घटनाग्रस्त होने से 20 लोग घायल; 4 की हालत गंभीर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें