Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM मोदी के 400 पार सीट जीतने वाले बयान पर अब्दुल्ला ने कही बड़ी बात, उनके पास तेजस्वी-चिराग; वो जो बोलते हैं...

Loksabha Election 2024 इन दिनों संसद का बजट सत्र चल रहा है। इसी बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला से जब मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर सवाल पूछा कि बीजेपी इस बार कह रही है कि वह लोकसभा की 370 सीट जीतेगी और एनडीए गठबंधन 400 पार सीट जीतेगा। अब्दुल्ला कहते हैं कि वो मैं नहीं जानता वक्त बताएगा।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 06 Feb 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
Loksabha chunav 2024: PM मोदी के 400 सीट जीतने वाले बयान पर फारूक अब्दुल्ला ने दिया बयान।फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क,श्रीनगर। इन दिनों संसद का बजट सत्र चल रहा है। इसी बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला से जब मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर सवाल पूछा कि बीजेपी इस बार कह रही है कि वह लोकसभा की 370 सीट जीतेगी और एनडीए गठबंधन 400 पार सीट जीतेगा।

मैं नहीं जानता वक्त बताएगा- फारूक अब्दुल्ला

इस सवाल के जवाब में वह कहते हैं "मैं इसमें कुछ नहीं कहूंगा। उनके पास तेजस्वी-चिराग है। वो जो बोलते हैं हो सकता है वही होगा, एक अन्य पूछे गए सवाल के जवाब में कि जम्मू -कश्मीर चुनाव में भी उनको(भाजपा) को वोट मिलने वाला है। इसका जवाब देते हुए अब्दुल्ला कहते हैं कि वो मैं नहीं जानता वक्त बताएगा।"

PM मोदी ने लोकसभा में कही थी ये बात

बता दें सोमवार को पीएम मोदी बजट सत्र में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण के संबंध में धन्यवाद प्रस्ताव पर बोल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने संबोधन में जिक्र किया कि इस बार भाजपा को 370 सीटें मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: Jammu: खचाखच भरे वाहन की सीढ़ियों पर छात्रों के यात्रा करने का Video वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

वहीं, जबकि भाजपा के सहयोगी दलों यानी एनडीए को 400 पार सीटें मिलेंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बार विपक्ष दर्शक दीर्घा (लोकसभा के अंदर ऐसी जगह जहां पर सांसद नहीं बैठते) में नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: Jammu Bus Accident: बाल-बाल बची जान! ड्राइवर की लापरवाही से सड़क से 50 फीट नीचे गिरी बस; 20 के करीब यात्री घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें