Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baramulla Police: बारामूला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो आतंकी हैंडलरों की संपत्ति कुर्क

बारामूला पुलिस ने आतंकवाद पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आतंकी हैंडलरों की संपत्ति को कुर्क कर दिया है। दोनों आरोपी बीते 25 साल से गुलाम जम्मू कश्मीर में रहकर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। दोनों की तीन कनाल 19 मरला जमीन कुर्क की गई है। ये आतंकी हैंडलर कश्मीर में सुरक्षित घुसपैठ कराने आतंकियों के लिए हथियार व सामान की तस्करी का काम करते हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
बारामूला पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो आतंकी हैंडलरों की संपत्ति कुर्क (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, बारामूला। उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पुलिस ने दो आतंकी हैंडलरों की संपत्ति को कुर्क किया। इनमें से एक आतंकी हैंडलर का नाम जलाल दीन है और वह जंबूरा पट्टन का रहने वाला है। दूसरे का नाम मोहम्मद साकी है और वह एलओसी के साथ सटे उड़ी सेक्टर में कमलकोट का रहने वाला है।

यह दोनों बीते 25 वर्ष से गुलाम जम्मू कश्मीर में हैं और वहां से अपने स्थानीय नेटवर्क के जरिए जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के अलावा गुलाम जम्मू कश्मीर से कश्मीर में सुरक्षित घुसपैठ कराने, आतंकियों के लिए हथियार व अन्य साजो की सामान की तस्करी में भी शामिल हैं। इन दोनों की तीन कनाल 19 मरला जमीन कुर्क की गई है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Weather: कठुआ में 46 डिग्री पहुंचा तापमान, लोगों का गर्मी से बुरा हाल; दो जून तक मौसम में नहीं कोई राहत

ये भी पढ़ें: गर्मी झेलने को लोग रहें तैयार! जम्मू के शहरों में चार, ग्रामीण इलाकों में आठ घंटे होगी बिजली कटौती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर