Move to Jagran APP

Jammu: बलिदानियों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, आतंकियों का करता है महिमामंडन

देश के लिए अनंतनाग मुठभेड़ में बलिदान हुए डीएसपी हुमायूं और अन्य बलिदानियों पर एक युवक सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। जिसको चिन्हित कर जम्मू कश्मीर पुलिस के काउंटर इंटेलीजेंस विंग कश्मीर (सीआइके) ने सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि वह सुरक्षाबलों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करता है वह आतंकियों का महिमामंडन करता है।

By naveen sharmaEdited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:59 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर बलिदानियों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो: जम्मू कश्मीर पुलिस के काउंटर इंटेलीजेंस विंग कश्मीर (सीआइके) ने सोमवार को गडोल अनंतनाग मुठभेड़ में बलिदानी डीएसपी हुमायूं और अन्य बलिदानियों के प्रति इंस्टाग्राम समेत इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक और निंदाजनक टिप्पणियां करने वाले एक इंस्टाग्राम यूजर को गिरफ्तार कर लिया है।

आतंकियों का करता है महिमामंडन

सीआइके के एक अधिकारी ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने अपने बलिदानी डीएसपी हुमायूं बट के खिलाफ कई आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड किए थे। उक्त व्यक्ति को चिह्नित करते हुए जब इंटरनेट मीडिया पर उसके अन्य एकाउंट व हैंडल की जांच की गई तो पता चला कि वह अक्सर सुरक्षाबलों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करता है, वह आतंकियों का महिमामंडन करता है और सुरक्षाबलों के खिलाफ लोगों को उकसाता है।

यह भी पढ़ें-  पुलिस का हिज्‍बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन पर बड़ा एक्‍शन, PSA के तहत तीन लोगों को हिरासत में लिया

चोटा बाजार श्रीनगर का रहने वाला है आरोपी

उसकी पहचान इरफान मलिक के रूप में हुई है। वह श्रीनगर में जस्टडायल नामक कंपनी में आप्रेटर है और चोटा बाजार श्रीनगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन सीआइडी सीआइके श्रीनगर में एफआइआर दर्ज की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।