Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire in Srinagar: श्रीनगर के बोहरी कदल में भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहमे लोग; इलाके में मचा हड़कंप

Fire in Srinagar श्रीनगर के बोहरी कदल में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। आग इतनी भयानक थी कि ऊंची-ऊंची लपटें आसमान को छू गई। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। हालांकि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
श्रीनगर के बोहरी कदल में भयानक आग से मचा हड़कंप

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। श्रीनगर के बोहरी कदल में स्थित मस्जिद शरीफ और एक व्यावसायिक ढांचे में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसकी ऊंची-ऊंची लपटें आसमान को छू रही हैं। वहीं, आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग बुझाने में दमकल कर्मी जुटे हुए हैं। हालांकि अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

अधिकारियों ने दी जानकारी

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को यहां डाउनटाउन इलाके में लगी भीषण आग में एक मस्जिद जलकर खाक हो गई। भीड़भाड़ वाले बोहरी कदल इलाके में मस्जिद के अलावा, एक वाणिज्यिक परिसर और आवास सहित कई अन्य इमारतें आग में नष्ट हो गईं। स्थानीय लोग और दमकल कर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। आग बुझाने का काम पूरा होने के बाद आग लगने के सही कारण का पता लगाया जाएगा।

घटनास्‍थल पर पहुंचे डीसी

डीसी श्रीनगर, डॉ. बिलाल मोहिउद्दीन भट घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही उन्‍होंने व्यक्तिगत रूप से बचाव अभियान की निगरानी की और प्रभावित परिवारों को तत्काल सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: Omar Abdullah: 'विपक्ष पर हमला करने की बजाय NEET Scam पर बोलें पीएम मोदी', उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती ने कह दी बड़ी बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें