Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK पुलिस की हिरासत में इंजीनियर राशिद के प्रचारक शौकत पंडित, महबूबा बोलीं- लोकतंत्र की उड़ाई जा रही धज्जियां

जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने इंजीनियर राशिद के प्रचारक शौकत पंडित को हिरासत में लिया है। महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने लोकतंत्र की हत्‍या करने का आरोप लगाया है। महबूबा ने आगे कहा कि यह उन लोगों के इशारे पर किया गया है जो उन्‍हें चुनाव प्रचार करने से रोकना चाहते हैं। इसके बजाय उनके प्रॉक्सी उम्मीदवार कश्मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

By Agency Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 17 May 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
JK पुलिस की हिरासत में इंजीनियर राशिद के प्रचारक शौकत पंडित (फाइल फोटो)

पीटीआई, श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्‍यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने कश्‍मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। इंजीनियर राशिद के प्रचारक शौकत पंडित को हिरासत में लिए जाने पर अपने एक्‍स अकाउंट पर पोस्‍ट की है।

महबूबा ने एक्‍स अकाउंट पर किया पोस्‍ट

मुफ्ती ने लिखा की कश्‍मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्‍होंने कहा कि शौकत पंडित को जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने उठाया है और चुगल पुलिस स्‍टेशन में हिरासत में ले लिया है। महबूबा ने आगे कहा कि यह उन लोगों के इशारे पर किया गया है जो उन्‍हें चुनाव प्रचार करने से रोकना चाहते हैं। इसके बजाय उनके प्रॉक्सी उम्मीदवार कश्मीर में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: कश्मीर में शाह ने की स्थानीय सिखों से मुलाकात, चुनाव से पहले जाना घाटी का हालचाल

पुलिस की तरफ से अभी तक नहीं आया कोई बयान

वहीं जम्मू-कश्मीर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा के आरोपों पर पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। बता दें उत्तरी कश्मीर के लंगेट विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक शेख अब्दुल रशीद उर्फ ​​इंजीनियर रशीद, जो आतंकी फंडिंग के आरोप में जेल में हैं, उत्तर में बारामूला सीट से संसदीय चुनाव लड़ रहे हैं। पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला भी इस सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sonam Wangchuck: 'चीन हमारी जमीन हड़प रहा है...', सोनम वांगुचक बोले- देश के लोगों को हमारा दर्द समझने की जरूरत