Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल गांधी को रावण बोलने पर महबूबा मुफ्ती का BJP पर निशाना, बोली- 'मोदी सरकार INDIA गठबंधन से है निराश'

Mehbooba Mufti Targets BJP राहुल गांधी को रावण कहे जाने पर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि यह पार्टी की हताशा दर्शाता है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी मुस्लिम नेताओं से मिलते हैं और विदेशों का दौरा करते हैं फिर भी इस देश में मुसलमानों के प्रति नफरत है। उन्‍होंने देश में गोडसे सेना बनाई हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी को रावण बोलने पर महबूबा मुफ्ती का BJP पर निशाना (फाइल फोटो)

श्रीनगर, ऑनलाइन डेस्‍क: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को बीजेपी के 'न्‍यू एज रावण' ट्वीट पर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि यह उनकी हताशा को दर्शाता है। भाजपा सरकार INDIA गठबंधन से निराश हैं। उनकी हिंदू-मुस्लिम सभी रणनीतियां विफल हो गई है।

महबूबा ने आगे कहा, ''बीजेपी सनातन धर्म की बाते करती हैं, क्‍या सनातन धर्म आपको सिखाता है कि अपने अपने प्रतिद्वंद्वी को 'रावण' कहें?'' उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी मुस्लिम नेताओं से मिलते हैं और विदेशों का दौरा करते हैं फिर भी इस देश में मुसलमानों के प्रति नफरत है। उन्‍होंने देश में गोडसे सेना बनाई हुई है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्‍टर

बता दें भाजपा सरकार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्‍टर शेयर करते हुए राहुल गांधी को नए युग का रावण बताया था। इसी के साथ पार्टी ने अपने अकाउंट पर लिखा ये आज के जमाने का रावण है और ये दुष्ट, धर्म और देश विरोधी है। जारी किए गए पोस्‍टर में कांग्रेस सांसद के 7 सिर दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: मेयर ने शुरू किया Corruption Free Jammu अभियान, कहा- ईमानदार उम्मीदवार को वोट देकर ही मिटाया जाएगा भ्रष्टाचार

इस पोस्टर पर लिखा है कि भारत खतरे में हैं। पोस्टर के अंत में मोटे अक्षरों में लिखा है, 'ए कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन डायरेक्टिड बाय जॉर्ज सोरोस। इस पोस्‍ट पर कांग्रेस ने काफी बवाल किया। कई नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रियां भी साझा की।