Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: कुलगाम में सैन्य वाहन हुआ हादसे का शिकार, चार जवान घायल

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम (Kulgam Accident) में उस वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब एक सैन्य वाहन सड़क से नीचे उतरकर एक मकान के आंगन में गिर गया। इस हादसे में सेना के चार जवान घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

By naveen sharma Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 30 Jul 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
कुलगाम में सैन्य वाहन हुआ हादसे का शिकार, चार जवान घायल।

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पहलू कुलगाम में मंगलवार को एक सैन्य वाहन के सड़क के नीचे एक मकान के आंगन में गिरने से उसमें सवार सेना की 09 आरआर के चार जवान घायल हो गए। सभी को निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

आंगन में गिरा सैन्य वाहन

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर बाद करीब तीन बजे 09 आरआर के जवानों का एक दल अपने वाहन से देवसर से पेहलू की तरफ आ रहा था। ढलान वाले रास्ते पर सड़क की एक तरफ पहाड़ी है तो दूसरी तरफ नीचे खेत व कुछ लोगों के मकान हैं। रास्ते में एक पेट्रोल पंप के पास वाहन अचानक ही अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे मोहम्मद अमीन पडर के घर की बाहरी दीवार को तोड़ते हुए आंगन में जाकर गिरा।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में पिछले पांच सालों में सबसे कम मौतें! आतंकी हमलों के बीच संसद में गृह मंत्रालय ने पेश किए चौंकाने वाले आंकड़े

घायलों को अस्पताल में किया भर्ती

जहां हादसा हुआ है, उसे कस्बेई देवसर कहते हैं। सैन्य वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही सेना और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। उससे पहले लोगों ने घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाने का बंदोबस्त कर दिया। मोहम्मद अमीन पडर ने कहा कि खुदा का शुक्र है कि उस समय आंगन में कोई नहीं था। एक जोरदार आवाज सुनाई दी और बाहर आकर देखा तो आंगन में फौजी का ट्रक गिरा पड़ा था।

ये भी पढ़ें: Srinagar News: 'भय पैदा करने के लिए रचा षड्यंत्र', संदिग्ध तरीके से चार मकानों में आग लगने पर बोले कश्मीरी हिंदू

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।