Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar News: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़; 4 गिरफ्तार

Srinagar News जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में मॉड्यूल चलाने में शामिल चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षा बल कश्मीर में स्थिरता को बिगाड़ने के लिए दुश्मन को अनुमति नहीं देने के अपने काम पर अडिग हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 14 May 2023 08:03 AM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़

श्रीनगर, एजेंसी। पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) से आने वाले अंतरराज्यीय नार्को-टेरर स्मगलिंग सिंडिकेट के खिलाफ एक बड़ी सफलता में भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में मॉड्यूल चलाने में शामिल चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में अधिकारियों ने कहा कि पंजाब के एक नार्को तस्कर के बारे में एक विश्वसनीय इनपुट पर कार्रवाई करते हुए जम्मू और कश्मीर पुलिस के साथ भारतीय सेना द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान 12 मई, 2023 को त्रेहगाम पुलिस स्टेशन के ज़ुरहामा इलाके में शुरू किया गया था।

सुरक्षा बल अपने काम पर अडिग

जबकि वे लगभग आठ किलोग्राम तस्करी के नशीले पदार्थों और पांच लाख रुपये की भारतीय मुद्रा का आदान-प्रदान करने की प्रक्रिया में थे। यह घाटी में शांति और सद्भाव को बाधित करने के पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूहों के नापाक मंसूबों का एक और उदाहरण है। हालांकि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर के सभी सुरक्षा बल कश्मीर में स्थिरता को बिगाड़ने के लिए दुश्मन को अनुमति नहीं देने के अपने काम पर अडिग हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर