Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar: NIA ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवाद विरोधी कानून के तहत कई संपत्तियों को किया जब्त

NIA (Srinagar News) ने मंगलवार को आतंकवाद विरोधी कानून के तहत जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कई संपत्तियों को जब्त किया। उन्होंने कहा कि जम्मू में एनआईए की विशेष अदालत के आदेश पर गैरकानूनी गतिविधियांअधिनियम के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की गई। कितनी संपत्ति कुर्क की गई है। इसके बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं आई है। अधिकारी ने बताया कि जल्द जानकारी सामने आएगी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
NIA ने पुलवामा में आतंकवाद विरोधी कानून के तहत कई जगह मारे छापे। फाइल फोटो

पीटीआई,श्रीनगर। (NIA Raided Many Places in Pulwama) राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मंगलवार को आतंकवाद विरोधी कानून के तहत जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में कई संपत्तियों को जब्त कर लिया।

UAPA के तहत हुई कार्रवाई

उन्होंने बताया कि जम्मू में एनआईए की विशेष अदालत के आदेश पर गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के प्रावधानों के तहत अचल संपत्तियों को कुर्क किया गया।

20,000 वर्ग फुट की दो भूमि संपत्तियों को किया कुर्क 

उन्होंने बताया कि एनआईए ने अब तक जिले की काकापोरा तहसील में लगभग 20,000 वर्ग फुट की दो भूमि संपत्तियों (बगीचों) को कुर्क किया है। कुर्क की गई संपत्तियों के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: दहेज के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, अब सलाखों के पीछे पूरी जिंदगी सोचेगा 'काश मैंने ऐसा न किया होता'

यह भी पढ़ें: Rajouri: नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाला आरोपी को पुलिस ने धर-दबोचा, अब तक हो चुकी दर्जनों गिरफ्तारियां