Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nowshera vidhan sabha Election Result 2024: नौशेरा सीट से बीजेपी की साख बचा पाएंगे अध्यक्ष रविंद्र रैना, क्या रहेगा परिणाम?

Nowshera vidhan sabha Election Result 2024 नौशेरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना और नेकां प्रत्याशी के बीच मुकाबला होगा। नौशेरा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी रविंदर रैना जेकेएनसी सुरिंदर चौधरी जेकेपीडीपी के हक नवाज के बीच मुकाबला होगा। इसके साथ ही कई स्वतंत्र उम्मीदवार भी इस सीट से खड़े हैं। साल 2014 में बीजेपी के रविन्द्र रैना ने यहां से चुनाव जीता था।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Mon, 07 Oct 2024 10:19 PM (IST)
Hero Image
नौशेरा सीट से बीजेपी की साख बचा पाएंगे अध्यक्ष रविंद्र रैना

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। Nowshera vidhan sabha chunav Result 2024 भारत-पाक सीमा से सटे नौशेरा पर भी काफी दिलचस्प मुकाबला होने वाला है। यहां से बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना और नेकां (Jammu & Kashmir vidhan sabha chunav Result News) प्रत्याशी  सुरिंदर चौधरी के बीच मुकाबला होगा।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी की इस सीट पर खासी पकड़ है। क्योंकि यह जगह सीमा से लगती है यही कारण है कि नौशेरा विधानसभा सीट पर जनता की की पैनी नजर है। पिछले चुनाव में बीजेपी के रविन्द्र रैना ने यहां से चुनाव जीता था। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें