Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रीनगर पुलिस में हुआ बड़ा फेरबदल, ऑफिसर आशीष कुमार को मिली नई जिम्मेदारी; अब SSP पद पर देंगे सेवा

श्रीनगर पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है। आईपीएस अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा ( SSP Ashish Kumar Mishra) को श्रीनगर पुलिस में सीनियर सुपरिटेंडेंट (Senior Superintendent) का पद मिला है। जबकि पहले इस पद पर एसएसपी राकेश बलवाल तैनात थे। एसएसपी राकेश बलवाल (SSP Rakesh Balwal) को उनके मूल कैडर मणिपुर में सेवा करने के लिए भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
ऑफिसर आशीष कुमार को श्रीनगर पुलिस में सीनियर सुपरिटेंडेंट की मिली जिम्मेदारी

ऑनलाइन डेस्क, श्रीनगर। Srinagar  News: श्रीनगर पुलिस में बड़ा फेरबदल हुआ है। आईपीएस अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा ( SSP Ashish Kumar Mishra)  को श्रीनगर पुलिस में नई जिम्मेदारी मिली है। उन्हें श्रीनगर पुलिस में सीनियर सुपरिटेंडेंट (Senior Superintendent) का पद मिला है।

जबकि पहले इस पद पर एसएसपी राकेश बलवाल तैनात थे। अधिकारियों ने आज पुलिस प्रशासन में हाल ही में हुए फेरबदल के बाद आशीष कुमार मिश्रा को कार्यभार सौंपा है और अब वह एसएसपी पद का कार्यभार संभालेंगे।

एसएसपी राकेश बलवाल को मूल कैडर मणिपुर भेजा गया

जानकारी के मुताबिक, यह फेरबदल इसलिए हुआ क्योंकि एसएसपी राकेश बलवाल (SSP Rakesh Balwal)  को उनके मूल कैडर मणिपुर में सेवा करने के लिए भेज दिया गया है। यही कारण है कि अब इस पद पर आशीष कुमार मिश्रा जिम्मेदारी संभालेंगे।

यह भी पढ़ें- Jammu University में शुरू हुआ तीन महीने का ये नया कोर्स, अब आपदा में नहीं होगी परेशानी; जल्द करें आवेदन

एसएसपी आशीष मिश्रा ने संभाली हैं कई जिम्मेदारियां

एसएसपी आशीष मिश्रा को श्रीनगर का नया एसएसपी नियुक्त किया गया, जबकि डॉ. जीवी संदीप चक्रवर्ती को एसएसपी अनंतनाग नियुक्त किया गया है।

आशीष कुमार मिश्रा ने कश्मीर में विभिन्न पदों पर कार्य किया है। उन्होंने एस.डी.पी. सोपोर, एसपी साउथ श्रीनगर, एसपी हंदवाड़ा और एसएसपी पुलवामा के पद पर भी काम किया है और वर्तमान में एसएसपी अनंतनाग के रूप में तैनात थे।

यह भी पढ़ें- जम्मू में पर्यटक को अब और मिलेगा आनंद, बदला-बदला नजर आएगा घराना वेटलैंड; प्रवासी पक्षियों ने बढ़ाई रौनक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें