Move to Jagran APP

Srinagar: 'बिन बुलाए कौन जाता है, इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण पर बोले उमर अब्दुल्ला

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Ram Mandir Pran Pratistha program) में जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाएगा तो वो बिन बुलाए क्यों जाएंगे। क्या आपने लिस्ट में मेरा नाम देखा है।

By Agency Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 10 Jan 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण पर बोले उमर अब्दुल्ला (फाइल फोटो)।

एजेंसी (पीटीआई), श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक पर (Ram Mandir Pran Pratistha program) टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहते हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मैं राम मंदिर पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। यह न तो पहला उद्घाटन है और न ही आखिरी। हमने पहले भी उद्घाटन देखे हैं। यदि आप इसमें राजनीति लाना चाहते हैं तो यह आप पर निर्भर है, मैं इस मुद्दे पर राजनीति नहीं कर रहा हूं।

बिन बुलाए कौन जाता है- उमर अब्दुल्ला

यह पूछे जाने पर कि निमंत्रण मिलने पर क्या वह मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं कि मैं जाऊंगा या नहीं? बिन बुलाए कौन जाता है? मैं जानता हूं कि मुझे आमंत्रित नहीं किया जाएगा, उद्योगपति, क्रिकेटर, फिल्मी सितारे और अन्य जिन्हें निमंत्रण देना था, उन्हें निमंत्रण मिल चुका है।

ये भी पढ़ें: Jammu: पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह ने मां वैष्णो देवी भवन पर टेका माथा, ED से छुटकारा मिलने के लिए लगाई थी अर्जी

क्या आपने लिस्ट में देखा मेरा नाम- उमर अब्दुल्ला

साथ ही उन्होंने कहा कि उनका नाम तो हर कोई जानता है, क्या आपने सूची में मेरा नाम देखा है? नहीं, जब उनका मुझे आमंत्रित करने का कोई इरादा नहीं है तो हम अगर-मगर में क्यों पड़ें?

ये भी पढ़ें: Gulmarg Snowfall: कम बर्फबारी होने से पर्यटकों में छाई मायूसी, पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला बोले- गुलमर्ग को इतना सूखा कभी नहीं देखा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।