Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Accident: श्रीनगर में सड़क हादसा, ट्रक ने स्‍कूटी को मारी जोरदार टक्‍कर; एक पुलिसकर्मी की मौत

Jammu Kashmir Accident श्रीनगर में सड़क हादसा की घटना सामने आई है। ट्रक ने स्‍कूटी को जोरदार टक्‍कर मारी। इससे स्‍कूटी पर सवार पुलिसकर्मी मोहम्‍मद अमीन बट की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पता चला है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था जिससे ये घटना हुई। ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:46 AM (IST)
Hero Image
श्रीनगर में सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर में एक दर्दनाक हादसे की घटना सामने आई है। एक सड़क हादसे में पुलिसकर्मी मोहम्‍मद अमीन बट की मौत हो गई है। मोहम्मद अमीन भट्ट रेपोरा गांदरबल का रहने वाले थे।

गलत दिशा से आ रहा था ट्रक

जानकारी के अनुसार अमीन भट्ट अपनी स्‍कूटी पर सवार होकर घर की तरफ लौट रहा था। वहीं गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी। इससे मोहम्‍मद अमीन की मौके पर ही मौत हो गई। वह जिला पुलिस लाइन श्रीनगर में तैनात थे।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की खबर उनके परिवार के लोगों को दे दी गई है। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक हादसा ट्रक के गलत दिशा में आने से ही हुआ है। वहीं ट्रक चालक का भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: घुसपैठियों और आतंकियों का काल बनेंगे 'सीमांत युवा', घाटी में 110 विदेशी व 31 स्थानीय आतंकी सक्रिय

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें