Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Jammu Kashmir Visit: पीएम मोदी इस दिन आ सकते हैं श्रीनगर, साल 2015 के बाद करेंगे दूसरी जनसभा को संबोधित

पीएम मोदी ने हाल ही में जम्मू का दौरा किया था। उन्होंने इस दौरान विशाल जनसभा को संबोधित किया था। मिली जानकारी के मुताबिक अब कहा जा रहा कि प्रधानमंत्री जल्दी ही श्रीनगर का दौरा कर सकते हैं। बता दें पीएम इससे नौ वर्ष पहले श्रीनगर आए थे। अपने कश्मीर दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी कश्मीर में विभिन्न विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 27 Feb 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
PM Modi Jammu Kashmir Visit: पीएम मोदी सात मार्च को आ सकते हैं श्रीनगर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात मार्च को जम्मू कश्मीर (PM Modi Jammu Kashmir Visit) आने की संभावना है। उनके रैली अनंतनाग या फिर श्रीनगर (Anantnag or Srinagar) में होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी प्रस्तावित रैली में कश्मीर में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के अलावा एक रैली को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री ने नौ साल पहले की थी श्रीनगर की यात्रा

प्रधानमंत्री मोदी की यह कश्मीर में बीते नौ वर्ष के दौरान दूसरी जनसभा होगी। इससे पूर्व उन्होंने नवंबर 2015 में शेरे कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक रैली को संबोधित किया था। उस समय जम्मू कश्मीर में भाजपा (BJP News) और पीडीपी (PDP) की गठबंधन सरकार थी।

20 फरवरी को आए थे जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम

इससे पहले पीएम मोदी ने 20 फरवरी को मौलाना आजाद स्टेडियम (Maulana Azad Stadium) में 30,500 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया था। साथ ही यहां पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था।

यह भी पढ़ें: Jammu: ट्रेन से Maa Vaishno Devi जाने वालों के लिए खुशखबरी! कटड़ा रेलवे स्टेशन पर अब मिलेंगी ये विश्वस्तरीय सुविधाएं

उन्होंने फारूख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती (Farooq Abdullah and Mehbooba Mufti) पर प्रहार भी किया। परिवारवाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने विकास में लगे हैं। पीएम ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में किए गए विकास के कामों को गिनाया।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मौसम एक बार फिर लेगा करवट, कल से होगी बारिश के साथ बर्फबारी; आज ऐसा रहेगा हाल