Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Yoga Day 2024: PM मोदी का दिखा अलग अंदाज, योगासन के बाद ली सेल्‍फी; लोगों से की ये अपील

International Yoga Day 2024 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर में योग किया। इस दौरान पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए योग के बारे में अवगत कराया। योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद पीएम अलग अंदाज में भी नजर आए। पीएम ने सोशल मीडिया पर योग करने के बाद की सेल्‍फी (PM Modi Took Selfie) पोस्‍ट की।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद पीएम ने ली सेल्‍फी

डिजिटल डेस्‍क, श्रीनगर। International Yoa Day 2024: श्रीनगर में पीएम मोदी ने शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (SKICC) में कश्‍मीर के लोगों के साथ योगा किया। पीएम मोदी ने योगासन के बाद जनता को संबोधित भी किया। पीएम ने बताया कि कैसे पूरी दुनिया में भारत योग को बढ़ावा दे रहा है।

योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद पीएम ने ली सेल्‍फी

योग कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद डल झील के किनारे पीएम मोदी ने जनता के साथ सेल्‍फी भी ली। इसके साथ ही अपने एक्‍स अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि डल झील में अद्वितीय जीवंतता है।

पीएम मोदी पहले डल झील के किनारे छह हजार लोगों के साथ योग करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के चलते अंतिम समय में योग कार्यक्रम का वेन्‍यू बदला गया। इसके बाद पीएम ने SKICC हॉल में योगासन किया। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए लोगों को योग के बारे में प्रेरित किया।

गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर पहुंचे पीएम मोदी

पीएम गुरुवार को ही जम्‍मू कश्‍मीर दौरे पर आ गए थे। इस दौरान पीएम ने करीब 1500 करोड़ की 84 विकास विकास परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम ने अपने संबोधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकारी सेवा में नियुक्त 2,000 से अधिक लोगों को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं।

यह भी पढ़ें: International Yoga Day 2024 LIVE: डल झील की जगह PM ने SKICC हॉल में किया योगासन, बोले- विद्या नहीं विज्ञान है योग...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें