Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar News: पुलिस ने दो आतंकवादी किए गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ की क्यूआरटी संयुक्त टीम ने एनएचडब्ल्यू बाईपास पर स्थित शाम लाल पेट्रोल पंप के नजदीक एनआर कॉलोनी के पास एक चैकपॉइंट स्थापित किया। यहां पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने देखा कि परिम्पोरा की ओर से एक कार आ रही है जो कि टेंगपोरा की ओर जा रही थी। इस कार को चला रहे आतंकवादी ने चेकपॉइंट पर पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की।

By AgencyEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
श्रीनगर में पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद के दो आतंकवादी को दबोचा

एएनआई, श्रीनगर। Two Terrorist Arrested In Srinagar: श्रीनगर पुलिस (Srinagar Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की क्यूआरटी संयुक्त टीम ने एनएचडब्ल्यू बाईपास पर स्थित शाम लाल पेट्रोल पंप के नजदीक एनआर कॉलोनी के पास एक चैकपॉइंट स्थापित किया।

यहां पर चैकिंग के दौरान, पुलिस ने देखा कि परिम्पोरा की ओर से एक कार आ रही है, जो कि टेंगपोरा की ओर जा रही थी। पुलिस ने बताया कि इस कार के चालक ने चेकपॉइंट पर पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की।

दो आतंकवादी किए गिरफ्तार

पुलिस ने कार को रोक लिया और इसमें से मुमताज अहमद लोन व जहांगीर अहमद लोन नाम के दो आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। श्रीनगर पुलिस बताया कि उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। बरामद किए गए सामान में 2 पिस्तौल, 4 मैगजीन, 2 फिलर मैगजीन और 8 ग्रेनेड शामिल थे।

ये भी पढे़ं- हार्डवेयर की दुकान से लाखों रुपये की चोरी,किसी जानने वाले ने ही दिया वारदात को अंजाम