Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: कुलगाम में पुलिस ने कि चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, 24 घंटे में ही गिरफ्तार हुए सभी आरोपित

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर के कुलगाम जिले में चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया। अपराध की घटना के 24 घंटे में ही सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और इनके द्वारा की गई लाखों की चोरी की संपत्ति बरामद की गई। पुलिस ने चोरों के खिलाफ चोरी की शिकायतें मिलने के बाद कानून से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
कुलगाम में पुलिस ने कि चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ (फाइल फोटो)

जम्मू, राज्य ब्यूरो। Police Busted A Thieves Gang In Kulgam जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर के कुलगाम जिले में अपराध के 24 घंटे के भीतर ही सात आरोपियों को गिरफ्तार किया और लाखों की चोरी की गई संपत्ति बरामद करके चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने कहा कि पुलिस स्टेशन कुलगाम के अधीन आने वाले क्षेत्रों में चोरी के बारे में कई शिकायतें मिलने के बाद कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया

पुलिस ने कहा कि चोरी की घटनाओं की जांच के लिए पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया और जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया। उसकी पहचान अयान शमीम मूलत उत्तर प्रदेश के बिजनौर का निवास के रूप में हुई। वर्तमान में वह कुलगाम के रंगरेज़पोरा में रहता है।

ये भी पढ़ें:- 128 मवेशियों को पुलिस ने तस्करों से करवाया मुक्त, 10 लोग हिरासत में; 12 वाहन किए गए जब्त

पूछताछ में आरोपितों ने सच किया कबूल

पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसके साथ छह अन्य लोग भी शामिल हैं। उनकी पहचान वर्तमान में श्रीनगर में रह रहे दिल्ली के शाहिद शेख, बिजनौर यूपी के फरमान अहमद, यूपी के मोहम्मद आमिर और भार आलम, शालीपोरा सोपोर के मुदासिर हबीब और एक किशोर के रूप में हुई। इन सभी सातों ने अपराध किया।

पुलिस ने इस मामले में कहा कि सभी आरोपियों को कुलगाम पुलिस स्टेशन लाया गया और यहां उन्होंने माना कि वे कई चोरियों में शामिल थे। इसके बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जांच टीम उनकी निशानदेही पर चोरी की गई लाखों की संपत्ति भी बरामद करने में सफल रही। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और अधिक गिरफ्तारियां और बरामदगी की उम्मीद भी है।

ये भी पढें:- श्रीनगर पुलिस प्रमुख राकेश बलवाल मणिपुर कैडर वापस भेजे गए, गृह मंत्रालय ने दी जानकारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर