Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi in Srinagar: श्रीनगर के फेमस होटल पहुंचे राहुल गांधी, वाजवान और आइसक्रीम का उठाया लुत्‍फ

Rahul Gandhi in Srinagar कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जम्‍मू कश्‍मीर दौरे पर हैं। राहुल ने श्रीनगर के फेमस होटल में डिनर किया। साथ ही आइसक्रीम का लुत्‍फ उठाया। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे। दोनों श्रीनगर के लाल चौक पर एक आइसक्रीम पार्लर गए। राहुल गांधी की इंटरनेट पर आइसक्रीम खाते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 22 Aug 2024 09:47 PM (IST)
Hero Image
जम्‍मू कश्‍मीर में राहुल गांधी ने खाई आइसक्रीम (सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्‍क, श्रीनगर। Rahul Gandhi in Srinagar: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रधान मल्लिकार्जुन खरगे जम्‍मू कश्‍मीर के दौरे पर हैं। जम्‍मू कश्‍मीर में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के साथ ही राहुल गांधी के दौरे ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। पार्टी हाईकमान भी नेताओं व कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए सक्रिय हो गई है।

होटल अहदू पहंचे राहुल गांधी

इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने पारंपरिक स्थानीय व्यंजन 'वाजवान' का आनंद लेने के लिए श्रीनगर शहर के प्रसिद्ध होटल अहदू का रुख किया। राहुल गांधी ने यहां जम्‍मू कश्मीर के फेमस व्यंजनों का लुत्‍फ उठाया। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे। दोनों श्रीनगर के लाल चौक पर एक आइसक्रीम पार्लर गए। वहीं राहुल गांधी की आइसक्रीम खाते हुए वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

कांग्रेस का नेकां के साथ गठबंधन: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुरुवार को सुबह कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद श्रीनगर के लाल चौक का दौरा किया। राहुल गांधी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की। वहीं एलान भी किया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर चुनाव लड़ेंगे और उन्होंने गठबंधन बनाया है।

— ANI (@ANI) August 21, 2024

यह भी पढ़ें: 'यहां का इतिहास अलग है...यह मां वैष्णो देवी की धरती है', श्रीनगर के बाद राहुल गांधी ने जम्मू में शुरू किया चुनावी अभियान

कांग्रेस नेता ने जम्‍मू में भी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

नेता प्रतिपक्ष ने जम्‍मू में भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्‍होंने कहा कि आप सभी से मेरा परिवार और प्‍यार का रिश्‍ता है। साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि मैं दिल्‍ली में आपका सिपाही हूं। दिल्‍ली में मेरे दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर