Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Election: 'चुनाव जीतने के लिए आतंकियों की ले रहे मदद', राम माधव ने NC और PDP पर लगाए गंभीर आरोप

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Vidhan Sabha Chunav 2024) के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी राम माधव (Ram Madhav) ने राज्य में सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक साबित होगा। राम माधव ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर निशाना साधा। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद पहली बार चुनाव होगा।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 04 Sep 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
राम माधव ने नेकां और पीडीपी पर बोला हमला (फाइल फोटो)

एएनआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Vidhan Sabha Chunav) का बिगुल बज चुका है। प्रदेश में 10 साल बाद विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है। चुनाव से पहले नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला भी जारी है। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा चुनाव प्रभारी राम माधव ने श्रीनगर में नेकां और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा।

नेकां और पीडीपी पर जमकर साधा निशाना

राम माधव ने कहा कि हमने जम्मू कश्मीर को नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के खानदानी राज से आजाद कराया है। उन्होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि जिनकी वजह से जम्मू और घाटी के लोग पिछले 34 सालों से बहुत बड़ी त्रासदी झेल रहे हैं उनसे इस चुनाव में मुक्ति मिलेगी। राम माधव ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी आतंकियों की मदद ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- J&K Election: आजाद के साथ गए कांग्रेसियों की वापसी की नहीं मिली खुली राह, अब निर्दलीय मैदान में उतरे

'भाजपा जम्मू कश्मीर में एक नया इतिहास रच रही है'

राम माधव ने कहा कि भाजपा जम्मू कश्मीर में एक नया इतिहास रच रही है। जो दल पुराने बुरे हालात को वापस लाने के लिए चुनाव लड़े हैं, उन्हें हराना होगा। भाजपा के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर में नई सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir Election 2024: उमर अब्दुल्ला के लिए आसान नहीं गांदरबल का रण, पहले भी दो बार हार चुके हैं चुनाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर