Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reasi Encounter: दूसरे चरण के चुनाव से पहले रियासी में मुठभेड़, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी

रियासी जिले के चसाना इलाके में पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया है। आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। पुलिस सुरक्षा बलों के साथ ही बीडीजी भी इस अभियान में जुटे हुए हैं। अभी तक एक आतंकी को भागते हुए देखा गया है लेकिन घेराबंदी में फंसे आतंकियों की सही संख्या का पता नहीं चल पाया है।

By Sushil Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 10:27 PM (IST)
Hero Image
Reasi Encounter: दूसरे चरण के चुनाव से पहले रियासी में मुठभेड़ शुरू।

संवाद सहयोगी, रियासी। जिला में 25 सितंबर को होने वाले विधानसभा के दूसरे चरण के मतदान में खलल डालने के लिए आतंकियों ने नापाक मंसूबे को अंजाम दिया है। आतंकियों को पुलिस व सुरक्षा बलों ने गुलाबगढ़ विधानसभा के अंतर्गत चसाना इलाके में घेर लिया है।

इसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। पुलिस, सुरक्षा बलों के साथ ही बीडीजी भी इस अभियान में जुटे हुए हैं।

जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर से भी अधिक दूर गुलाबगढ़ विधानसभा के चसाना तहसील के चलापड़ इलाके में आतंकी गतिविधियों की पुख्ता जानकारी मिलने पर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने दोपहर को जब वहां तलाशी अभियान चलाया तो शाम होते एक स्थान पर छुपे आतंकियों द्वारा पुलिस के जवानों पर फायरिंग की गई।

बीडीजी ने संभाला मोर्चा

आतंकियों द्वारा कुछ चक्र गोलियां दागने पर जब जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो एक आतंकी को वहां से भागते देखा गया जो समीप के जंगल में छिप गया। इसी बीच अन्य सुरक्षा बल भी वहां पहुंच गए तो बीडीजी ने भी मोर्चा संभाल लिया। उसके बाद से उस स्थान की घेराबंदी कर ली गई।

एक आतंकी को देखा गया

घेराबंदी में फंसे आतंकियों द्वारा दूसरी बार फिर से जवानों पर फायरिंग की गई जिसका जवानों द्वारा भी जवाब दिया गया। समाचार लिखे जाने तक दोनों तरफ से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही थी। घेराबंदी में फंसे आतंकियों की सही संख्या का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया लेकिन एक आतंकी को देखा गया है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों की बस, तीन जवान बलिदान; दो दर्जन से अधिक घायल