Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बारामूला में आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी

Jammu Kashmir News बारामूला में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। सालूसा में दो से तीन हथियारबंद आतंकी अपने किसी संपर्क सूत्र से मिलने पहुंचे थे। सूचना मिलते ही सेना और पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबलों मीर मोहल्ला और उसके साथ सटे अन्य मोहल्लों में आने जाने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

By naveen sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
बारामूला में आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर में बारामूला के करीरी में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया। देर रात गए तक यह अभियान जारी था। शाम को बारामूला में करीरी के साथ सटे सालूसा में दो से तीन हथियारबंद आतंकी अपने किसी संपर्क सूत्र से मिलने के लिए पहुंचे थे। किसी ग्रामीण ने आतंकियों को गांव में दाखिल होते देख निकटवर्ती सुरक्षा चौकी को सूचित कर दिया।

सूचना मिलते ही सेना और पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। सूत्रों ने बताया कि आतंकी सालूसा के मीर मोहल्ला में देखे गए थे। सुरक्षाबलों मीर मोहल्ला और उसके साथ सटे अन्य मोहल्लों में आने जाने के सभी रास्ते बंद करते हुए आतंकियों की घेराबंदी कर ली थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें