Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pulwama News: सुरक्षा बलों ने तीन स्थानीय आतंकियों को किया गिरफ्तार, दो पिस्तौल और अन्य साजो सामान बरामद

Terrorist Arrested in Pulwama दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने तीन स्थानीय आतंकियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सेनि के जवानों के साथ मिलकर पांजू और गामिराज इलाके में छिपे आतंकियों की धर पकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया। आतंकवादियों के पास से दो पिस्तौल और अन्य साजो सामान बरामद किया गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 09:32 AM (IST)
Hero Image
Pulwama Latest News: गिरफ्तारी के बाद आतंकियों के पास से मिले सामान बरामद

राज्य ब्यूरो,पुलवामा। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने तीन स्थानीय आतंकियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सेनि के जवानों के साथ मिलकर पांजू और गामिराज इलाके में छिपे आतंकियों की धर पकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया।

तीन स्थानीय आतंकवादी गिरफ्तार

इस अभियान के दौरान तीन स्थानीय आतंकियों को गिरफ्तार किया गया उनके पास से दो पिस्तौल और अन्य साजो सामान बरामद किया गया है। संबंधित पुलिस अधिकारियों ने बताया की इन तीनों से पूछताछ की जा रही है।

सीमा पर बैठे आतंकी के साथ इंटरनेट माध्यम के जरिए थे जुड़े

यह तीनों न सिर्फ पुलवामा में सक्रिय आतंकियों के साथ बल्कि सीमा पर बैठे आतंकी हैंडलर के साथ भी इंटरनेट माध्यम के जरिए लगातार संपर्क में थे।

यह भी पढ़ें: Jammu Kahmir Weather Today: कश्मीर में घने कोहरे से आम जनजीवन प्रभावित, चिल्लेकलां की खून जमा देने वाली ठंड; जानिए आज कैसा है मौसम

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: देश की रक्षा करते हुए इस साल 31 सैन्यकर्मी हुए बलिदान, हर कदम पर चुनौती; लेकिन हार नहीं मानते वीर जवान