Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar News: सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में पकड़ा TRF का आतंकी, बंकर पर ग्रेनेड हमले की थी प्लानिंग

जम्मू-कश्मीर के बांडीपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने द रजिस्टेंस फ्रंट के एक आतंकी को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आतंकी नाबालिग है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। सुरक्षाबलों ने आतंकी के पास एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आतंकी ने सुरक्षाबलों के बंकर पर हमले की योजना बनाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 08 Aug 2023 10:39 PM (IST)
Hero Image
सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में पकड़ा टीआरएफ का आतंकी। जागरण

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के बांडीपोर में मंगलवार को द रजिस्टेंस फ्रंट टीआरएफ के एक स्थानीय आतंकी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आतंकी नाबालिग बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने उसके नाम और उसकी उम्र की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस और सेना के जवानों के एक संयुक्त दस्ते ने मंगलवार की शाम को बांडीपोर के केहनुसा इलाके में नाका लगाया हुआ था। नाके पर तैनात जवानों ने वहां से गुजर रहे लोगों की निगरानी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों से बचने के लिए किया भागने का प्रयास

उन्होंने बताया कि इसी दौरान नाका पार्टी को एक युवक की गतिविधियां कुछ संदिग्ध लगी। नाका पार्टी ने उसे तलाशी के लिए रुकने को कहा। नाका पार्टी द्वारा रुकने का संकेत किए जाने पर युवक ने वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन नाकाम रहा।

सुरक्षाबलों को तलाशी में मिला ग्रेनेड

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नाका पार्टी ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से एक ग्रेनेड मिला है। शुरुआती जांच में पता चला है कि वह सुरक्षाबलों के बंकर पर ग्रेनेड हमले के प्रयास में था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें