Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu-Kashmir News: तीन दिन बाद बरामगद हुआ लापता SPO का शव, डिप्रेशन का थे शिकार; जबरदस्ती हुई थी शादी

उत्तरी कश्मीर के सोपोर गांव से लापता एसपीओ का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस एसपीओ ताहिर अहमद डार का शव तीन दिन बरामद किया गया है। वह डुरू का रहने वाला है और कुछ समय पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। वह अपनी शादी से खुश नहीं था । डिप्रेशन का शिकार होने के कारण वह घर से चला गया था।

By naveen sharmaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
तीन दिन बाद बरामगद हुआ लापता SPO का शव (सांकेतिक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर।  Jammu-Kashmir News: उत्तरी कश्मीर के सोपोर गांव से लापता एसपीओ का शव बरामद कर लिया गया है। संदिग्ध परिस्थितियो में लापता पुलिस एसपीओ ताहिर अहमद डार का शव तीन दिन बाद शनिवार को मिल गया। पुलिस ने उसे श्रीनगर में एक जगह विशेष से पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार, वह अवसाद यानी डिप्रेशन का शिकार है ।

कुछ महीने पहले हुई थी एसपीओ की शादी

उत्तरी कश्मीर के सोपोर में तैनात पुलिस एसपीओ ताहिर अहमद डार बीते बुधवार केा अपने घर से अचानक लापता हो गया था। वह डुरू का रहने वाला है और कुछ समय पूर्व ही उसकी शादी हुई थी।

अपनी शादी से खुश नहीं थी एसपीओ

शादी के बाद ही वह लापता हो गया था। पुलिस के अनुसार, वह अपनी शादी से खुश नहीं था । उसके परिजनों ने कथित तौर पर उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी कराई है।

एसपीओ की तलाश कर रही थी पुलिस 

ताहिर अहमद डार के लापता होने के बाद पुलिस ने एक मामला दर्ज कर छानबीन शुरु की। पुलिस ने आतंकियों द्वारा उसे अगवा किए जाने या उसके आतंकियों से जा मिलने की खबरों का सिरे खंडन करते हुए मामले की जांच शुरु की।

यह भी पढ़ें- JK News: जम्मू-कश्मीर में मतदाता सूचियों का दोबारा शुरू हुआ निरीक्षण, मुख्य निर्वाचक अधिकारी ने कही ये बात

मानसिक तनाव में था एसपीओ

जांच के दौरान पता कि वह मानसिक तनाव में है और इसी कारण वह कहीं चला गया है। पुलिस ने उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की। उसके फोन काल की भी जांच की गई। पुलिस को पता चला कि वह श्रीनगर में ही है और पुलिस ने आज सुबह उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर पुलिस के शौर्य और बलिदान की गाथा सुनाएगी 'डीजीपी कश्मीर', अगले महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग