Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Srinagar: बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला कुकर्मी बाप चढ़ा पुलिस के हत्‍थे, आगे की कानूनी कार्रवाई जारी

Jammu Kashmir News जम्‍मू कश्‍मीर में बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला कुकर्मी बाप पुलिस के हत्‍थे चढ़ चुका है। पीड़िता और उसके अन्य परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने करीरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। सभी संबधित लोगों के बयान लिए गए। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

By naveen sharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला कुकर्मी बाप गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। उत्तरी कश्मीर में पुलिस ने अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले कुकर्मी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। संबधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह शर्मनाक घटना जिला बारामुला के कलानतरा पायीन इलाके की है।

सभी अन्‍य लोगों का लिया गया बयान

पीड़िता और उसके अन्य परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने करीरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। सभी संबधित लोगों के बयान लिए गए। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। शिकायत को सही पाए जाने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कुकर्मी बाप का नाम मोहम्मद रफीक है। उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: LG सिन्‍हा ने किया महात्‍मा गांधी की प्रतिमा और चरखा स्‍थापना का अनावरण, बोले- 'यह आत्मनिर्भरता का है प्रतीक'