Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: श्रीनगर पुलिस प्रमुख राकेश बलवाल मणिपुर कैडर वापस भेजे गए, गृह मंत्रालय ने दी जानकारी

भारत सरकार ने आईपीएस अधिकारी राकेश बलवाल को समय से पहले 28 सितंबर को ही मणिपुर कैडर में वापस भेजने का आदेश दिया है। भारत सरकार के उप सचिव के एक आदेश के अनुसार बलवाल आईपीएस (एमए-2012) को एजीएमयूटी से मणिपुर कैडर में वापस भेज दिया गया है। राकेश बलवाल मौजूदा समय में एसएसपी श्रीनगर के पद पर तैनात थे।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 28 Sep 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
श्रीनगर पुलिस प्रमुख राकेश बलवाल मणिपुर कैडर वापस भेजे गए

श्रीनगर, जागरण संवाददाता। भारत सरकार ने आईपीएस अधिकारी राकेश बलवाल को समय से पहले 28 सितंबर को ही मणिपुर कैडर में वापस भेजने का आदेश दिया है। भारत सरकार के उप सचिव के एक आदेश के अनुसार बलवाल, आईपीएस (एमए-2012) को एजीएमयूटी से मणिपुर कैडर में वापस भेज दिया गया है।

गृह मंत्रालय ने पारित किया प्रस्ताव

बता दें कि आदेश की प्रति गृह मंत्रालय के प्रस्ताव के बाद पारित की गई है। गृह मंत्रालय के प्रस्ताव के लगभग एक महीने बाद कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने मंजूरी दे दी है। राकेश बलवाल वर्तमान में एसएसपी श्रीनगर के पद पर तैनात हैं और अब उन्हें मणिपुर में तैनात किया जाएगा। राकेश बलवाल मौजूदा समय में एसएसपी श्रीनगर के पद पर तैनात थे।

ये भी पढ़ें:- सेना व वायुसेना के अधिकारियों ने लद्दाख में आर्मी कमांडर के साथ की चर्चा, ऑपरेशनल तैयारियों का किया निरीक्षण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर